+

कुमकुम भाग्य में इंदु दादी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ज़रीना रोशन खान का हुआ निधन

टीवी इंडस्ट्री से आज एक बुरी खबर सामने आई है। अब टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ रही है। एक सितारा इस दुनिया को अलविदा कह हमे छोड़ कर जा चूका है। टीवी की दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ज़रीना रोशन खान अब हमारे बीच नहीं रही
कुमकुम भाग्य में इंदु दादी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ज़रीना रोशन खान का हुआ निधन
टीवी इंडस्ट्री से आज एक बुरी खबर सामने आई है। अब टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ रही है। एक सितारा इस दुनिया को अलविदा कह हमे छोड़ कर जा चूका है। टीवी की दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ज़रीना रोशन खान अब हमारे बीच नहीं रही। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने पिछले महीने तक शूटिंग की थी और वो एक दम फिट थीं। 

टीवी शो कुमकुम भाग्य में इंदु सुरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ज़रीना रोशन खान का निधन हो गया है। ज़रीना 54 साल की थीं और कार्डिएक अरेस्ट आने के बाद एक्ट्रेस की मौत हो गई। बता दे ज़रीना लंबे समय से टीवी जगत में बतौर एक्ट्रेस काम कर रही थीं। टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य के अलावा भी उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और कई फिल्मों में काम किया है।


अब उनकी मौत की खबर से उनके फैंस काफी दुखी हैं। साथ ही उनके साथ काम कर चुके कई कलाकारों ने ज़रीना के निधन पर दुख जताया है और सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस को याद किया है। एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं एक्ट्रेस श्रिति झा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी है और दुख व्यक्त किया है। एक्टर शबीर आहलूवालिया ने भी एक्ट्रेस के साथ एक सेल्फी शेयर की है और हर्टब्रोकन इमोजी के साथ लिखा है- 'ये चांद सा रोशन चेहरा।' कुमकुम भाग्य में पूरब का किरदार निभाने वाले एक्टर विन राणा ने भी ज़रीना की तस्वीर शेयर करते हुए दुख व्यक्त किया है। साथ ही उनसे पहले पूरब के किरदार में नज़र आने वाले एक्टर अरिजीत तनेजा ने भी उनके साथ सेल्फी शेयर करते हुए दुख जताया।
facebook twitter instagram