+

अगर 99% लोग ड्रग लेते हैं तो इंडस्ट्री में काम कैसे हो रहा है?एक्स गर्लफ्रेंड के बयान पर अध्ययन सुमन का पलटवार

बॉलीवुड जगत में इन दिनों किसी चीज पर जमकर संग्राम चल रहा है तो वह कुछ और नहीं बल्कि ड्रग्स का मुद्दा है।
अगर 99% लोग ड्रग लेते हैं तो इंडस्ट्री में काम कैसे हो रहा है?एक्स गर्लफ्रेंड के बयान पर अध्ययन सुमन का पलटवार
बॉलीवुड जगत में इन दिनों किसी चीज पर जमकर संग्राम चल रहा है तो वह कुछ और नहीं बल्कि ड्रग्स का मुद्दा है। ड्रग्स कनेक्शन को लेकर फिल्मी दुनिया के कई बड़े-बड़े सितारों को लेकर नाम सामने आ रहे हैं। वहीं इस बीच कंगना रनौत ड्रग मामले में सामने आ रहे एक-एक सेलेब्स पर तंज कसने से बाज नहीं आ रही हैं,लेकिन पिछले दिनों खुद कंगना पर नशा करने का आरोप लग चुका है। 


कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड और अभिनेता अध्ययन सुमन का एक पुराना वीडियो सामने आया,जिसमें अध्ययन ये बोलते हुए दिखे कि उन्होंने कंगना को नशा करते हुए देखा है। वहीं बॉलीवुड में ड्रग्स के बारे में अध्ययन ने एक निजी चैनल को इरंटव्यू दिया है। 


चारों तरफ ड्रग कनेक्शन को लेकर हो रही चर्चा में अध्ययन ने कहा कि जब कोई भी नशा करता है तो अंदाजा भी नहीं होता कि यदि वो पकड़ा जाएगा तो उसके साथ क्या से क्या हो सकता है। क्योंकि नशे में इंसान सब कुछ भूल जाता है। एक वेब सीरीज में अध्ययन का किरदार एक रॉकस्टार का होता है जो अपने ही नशे में चूर होता है। इस पर अध्ययन कहते हैं बॉलीवुड में जो स्थिति अभी है वो ही उनके शो में दिखने को मिलता है।


99 प्रतिशत लेते है ड्रग्स:कंगना 

दरअसल कंगना रनौत ने हाल ही में कहा था कि बॉलीवुड में 99 फीसदी लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। कंगना की इस बात पर अध्ययन का कहना है कि जब मैंने अपना कैरियर शुरू किया तब मैं भी कुछ पार्टियों का हिस्सा बना रहता था उस टाइम मैंने इंडस्ट्री के कुछ लोगों को ड्रग्स लेते हुए देखा और कई लोग नहीं भी लेते। परंतु मैं इस बात को कताई नहीं स्वीकारता कि 99 फीसदी लोग ड्रग्स लेते हैं। क्योंकि यहां पर बहुत सारे अच्छे लोग भी है और अगर ये सभी ड्रग्स ले रहे हैं तो फिर फिल्में कैसे बन पा रही हैं।


आगे अध्ययन कहते हैं कि एनसीबी अपना बहुत अच्छा काम कर रही है। यदि कोई बड़ा स्टार पकड़ा जाए तो गलत मैसेज जाएगा,क्योंकि  सभी उन्हें आदर्श मानते हैं। अभी तो मां बाप अपने बच्चों को इंडस्ट्री भेजने से खौफ में है,उन्हें लग रहा है कि बॉलीवुड में सभी लोग नशा करते हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। यदि बात ड्रग्स की है तो सिर्फ बॉलीवुड की क्यों बाकी हर क्षेत्र में भी कई ऐसे लोग है। तो वहां पर भी तो जांच होनी चाहिए। 


इसके आगे अध्ययन ने सुशांत के बारे में बात करते हुए कहा कि वो सुशांत को निजी तौर पर नहीं जानते थे,मगर उनके निधन की बातसुनकर वो काफी ज्यादा शॉक्ड् हो गए थे। बता दें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलवाने वालों की लिस्ट में अध्ययन के पिता और एक्टर शेखर सुमन का नाम भी सबसे आगे रहा है। 

facebook twitter