+

गर्लफ्रेंड चोरी के मामले में आदित्य रॉय कपूर का खुलासा,रणवीर सिंह को दिया ऐसा जवाब

तकरीबन 3 साल पहले की बात है जब रणवीर सिंह ने यह आरोप लगाया था कि कॉलेज के वक्त आदित्य रॉय कपूर ने उनकी गर्लफ्रेंड को चुरा लिया था।
गर्लफ्रेंड चोरी के मामले में आदित्य रॉय कपूर का खुलासा,रणवीर सिंह को दिया ऐसा जवाब
तकरीबन 3 साल पहले की बात है जब रणवीर सिंह ने यह आरोप लगाया था कि कॉलेज के वक्त आदित्य रॉय कपूर ने उनकी गर्लफ्रेंड को चुरा लिया था। ये वाक्या रणवीर सिंह ने नेहा धूपिया के चैट शो में बताया था कि कॉलेज के दिनों में उनका गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया था और फिर वो आदित्य रॉय कपूर की गर्लफ्रेंड बन गई थीं। अब लंबे वक्त बाद इन आरोपों पर आखिरकार आदित्य रॉय कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। 


आदित्य रॉय कपूर ने बताया सच

रणवीर सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि जुनियर कॉलेज के वक्त आदित्य सभी लड़कियों के पसंदीदा थे। रणवीर एक लड़की को पसंद करते थे,लेकिन उस लड़की ने ब्रेकअप करके आदित्य को डेट करना शुरू कर दिया। इस मसले पर बात करते हुए आदित्य रॉय कपूर ने बताया कि रणवीर कपूर ने इस कहानी को बताते हुए ज्यादा ड्रामेबाजी की थी। आदित्य ने कहा सच यह है कि रणवीर और उस लड़की के ब्रेकअप के कई महीने बाद उन्होंने डेट करना शुरू किया था।


खैर,अब तो यह बात बहुत पुरानी हो गई है क्योंकि करीब 2 साल पहले रणवीर कपूर अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि आदित्य रॉय कपूर कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ ज्यादा बातें नहीं करते हैं। हालांकि इससे पहले खबरें थी कि आदित्य एक सुपरमॉडल दीवा धवन को डेट कर रहे हैं।



वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 83 के साथ सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाले हैं। क्योंकि यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा रणवीर  सिंह के पास रोहित शेट्टी की सर्कस और करण जौहर की तख्त जैसी फिल्में करने के लिए हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram