+

14 साल पहले गोद ली गई लड़की ने आशिक के साथ मिलकर घोटा पिता का गला, दोनों गिरफ्तार

राजधानी के समीप गाजियाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी हैं, एक लड़की ने अपने आशिक के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट सिर्फ इसलिए उतार दिया हैं, वह उसे प्रेम संबंध को लेकर टोकाटाकी करते थे।
14 साल पहले गोद ली गई लड़की ने आशिक के साथ मिलकर घोटा पिता का गला, दोनों  गिरफ्तार
राजधानी के समीप गाजियाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी हैं, एक लड़की ने अपने आशिक के साथ मिलकर  पिता को मौत के घाट सिर्फ इसलिए उतार दिया हैं, वह उसे प्रेम संबंध को लेकर टोकाटाकी करते थे। दोनों ने प्लानिंग के साथ अधेड़ व्यक्ति की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की है। यह घटना वैशाली के एक फ्लैट में हुई हैं। मृतक की पत्नी ने अपनी तहरीर में लड़की पर हत्या का शक गोद ली गई लड़की पर दर्शाया था। जिसके बाद से ही पुलिस दोनों के पीछे पड़ गयी थी। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर आरोपी लड़की पीठ पर बैग टांगकर सीढीयों से उतर रही थी, जिसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज का खंगालना शुरू कर दिया, जिसके बाद दोनों की गिरफ्तार किया गया हैं ।  
बरेली से सात दिन की ही गोद ली थी लड़की 
मृतक की पत्नी ने बताया हैं की हत्यारी लड़की को उन्होनें  14 साल पहले बरेली से कानूनी तौर पर गोद ली थी । गोद लेने के बाद से ही वह दोनों माता -पिता की तरह हत्यारी लड़की का पालन पोषण कर रहे थे। उसके लिए उन्होनें कई सपने पाल रखे थे। लेकिन नाजायज खून ने अपना रंग खून अख्तियार कर ही लिया हैं।
भविष्य़ में तरक्की करें इसलिए महंगे स्कूल में दिलाया था एडमिशन  
लड़की भविष्य में दोनों का नाम रोशन करे इसलिए उन्होनें लड़की का अच्छे स्कूल में एडमिशन दिलाया था।ताकि वह पढ़कर लिखकर उनका नाम बढ़ा सके । लेकिन संजोए गए धूमिल ही नहीं गये बल्कि मानवता दोनों भरोसा भी उठ गया हैं। 
आपको बता दे की प्यार की चाहत में व्यक्ति अपने को त्याग कर अलग दुनिया को बसा लेता हैं , जो सांस्कृतिक गहरी चोट होती हैं , आजकल सैक्स वर्गलेटी के चलते नौजवानों में तरक्की से प्यार ज्यादा जरूरत हो गया हैं । जिसके हिंसक रूख भी अख्तियार भी कर लेती हैं।
 
  
facebook twitter instagram