+

शादी के छह साल बाद एक्टर आफताब शिवदासानी और निन दुसांज बने पैरेंट्स, नन्ही परी की खूबसूरत तस्वीर की शेयर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आफताब शिवदसानी और निन दुसांज माता-पिता बन गए हैं। शनिवार 1 अगस्त को आफताब की पत्नी निन ने बेटी को जन्म दिया। आफताब और निन ने बेहद खुश हैं
शादी के छह साल बाद एक्टर आफताब शिवदासानी और निन दुसांज बने पैरेंट्स, नन्ही परी की खूबसूरत तस्वीर की शेयर
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आफताब शिवदसानी और निन दुसांज माता-पिता बन गए हैं। शनिवार 1 अगस्त को आफताब की पत्नी निन ने बेटी को जन्म दिया। आफताब और निन ने बेहद खुश हैं अपनी जिंदगी में इस नन्हे मेहमान के आने से। सोशल मीडिया पर आफताब ने बेटी के जन्म की खबर फैंस के साथ साझा की। इंस्टाग्राम पर अपने न्यूबॉर्न बेबी की खूबसूरत तस्वीर उन्होंने शेयर की।


आफताब की नन्ही परी के पैर इस तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं और बेटी के पैरों को आफताब और निन ने अपने हाथों से पकड़ रखा है। इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर साझा करते हुए आफताब ने लिखा, स्वर्ग का एक छोटा-सा हिस्सा पृथ्वी पर भेजा गया है। ईश्वर की कृप्या से निन और मैं अपनी बेटी के पैदा होने का ऐलान करते हैं। हम एक गर्वित पैरेंट हैं और अब एक परिवार में तीन लोग हो गए हैं। 


ऐसी ही मोनोक्रॉम तस्वीर निन दुसांज ने भी साझा की और कैप्शन भी ऐसा ही लिखा। निन दुसांज ने कैप्शन में लिखा, स्वर्ग का एक छोटा-सा हिस्सा पृथ्वी पर भेजा गया है। ईश्वर की कृप्या से आफताब और मैं अपनी बेटी के पैदा होने का ऐलान करते हैं। हम एक गर्वित पैरेंट हैं और अब एक परिवार में तीन लोग हो गए हैं।



 दोबारा शादी की श्रीलंका में 

5 जून 2014 को आफताब और निन ने सिंपल तरीके से शादी के बंधन में बंधे थे। आफताब और निन ने इस साल छठी सालगिरह अपनी शादी की मनाई। श्रीलंका में आफताब और निन ने दोबारा शादी करीबी लोगों के सामने की थी। 

आफताब की फिल्मों की बात करें तो फिल्म 'सेटर्स' में आफताब आखिरी बार नजर आए थे। श्रेयस तलपड़े, सोनाली सेयगल, विजय राज और इशिता दत्ता इस फिल्म में उनके साथ मुख्य रोल में नजर आए थे। जी5 की पॉइजन 2' में आफताब नजर आएंगी। 
facebook twitter