+

शादी के डेढ़ महीने बाद दीया मिर्जा ने दी खुशखबरी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा दीया मिर्जा ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी मालदीव से शेयर की इस तस्वीर से दी है। अदाकारा ने शादी के महज डेढ़ महीने बाद ही फैंस को खुशखबरी सुनाई है।
शादी के डेढ़ महीने बाद दीया मिर्जा ने दी खुशखबरी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा बीते दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। दीया ने 15 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग शादी की थी। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ही दोनों ने शादी का फैसला लिया था। वहीं हाल ही में दीया मालदीव्स ने हनीमून को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो दीया ने अपने फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था। अब दीया मिर्जा के पोस्ट ने सबको हैरान कर दिया है। शादी के डेढ महीने बाद ही दीया ने खुद के प्रेग्नेंट होने की ये खुशखबरी सुनाई है।


फिल्म स्टार ने मालदीव से अपनी एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कर बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कुछ बेहद प्यारी लाइनें भी लिखी हैं।अदाकारा ने लिखा, 'धन्य है... एक धरती माता के साथ...एक ऐसी लाइफ फोर्स के साथ जो सभी की शुरुआत है... सभी कहानियों, लोरियों और गानों की...नए पौधों की और आशा के फूलों की। अपने गर्भ में इन सभी सपनों के अंश को पाने के लिए धन्य हूं।'


दीया मिर्जा अपने पति वैभव रेखी के साथ मालदीव में हनीमून मना रही हैं। वह अपने वीडियोज और फोटोज लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।  इन तस्वीरों में दीया मिर्जा अपने पति और उनकी बेटी के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही थी। दीया मिर्जा की इन तस्वीरों ने खासा बज क्रिएट किया था।
 आपको बता दें वैभव रेखी से पहले दीया मिर्जा ने साहिल संघा संग शादी की थी। लेकिन 11 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। दीया मिर्जा ने साहिल से अलग होने की घोषणा 2019 में सोशल मीडिया पर की थी। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि वो भले ही अगल हो रहे हों लेकिन उनके बीच हमेशा ही रिश्ते सौहार्दपूर्ण रहेगा। हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे। वहीं अब वैभव संग दिया की ये दूसरी शादी होगी।
facebook twitter instagram