+

प्रेग्नेंसी की खुशखबरी के बाद पहली बार सामने आई दीया मिर्जा, फोटोज में नजर आया एक्ट्रेस का बेबी बंप

प्रेग्नेंसी की खुशखबरी के बाद पहली बार सामने आई दीया मिर्जा, फोटोज में नजर आया एक्ट्रेस का बेबी बंप
कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री दीया मिर्जा इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल शादी के कुछ दिनों बाद ही अचानक दीया मिर्जा ने अपनी प्रेग्नेंसी आउंसमेंट कर दी है,जिसके बाद से अभिनेत्री सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में दीया मिर्जा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं,जिनमें वो क्लिनिक के बाहर दिखाई दे रही हैं। 


दीया मिर्जा ने कुछ दिनों पहले ही वैभव रेखी संग शादी रचाई है। शादी के बाद यह नया जोड़ा मालदीव पहुंचा,जहां से कपल ने कई खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। ऐसे में इस बीच दीया ने एक पोस्ट के जरिए अपने बेबी बंप की तस्वीर साझा कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर भी सभी को दी थी। 


हाल ही में दीया मिर्जा की कुछ नई तस्वीरें और वीडियो मुंबई के किसी क्लिनिक के बाहर से सामने आई  हैं। इस बीच फोटोग्राफर्स ने उनका एक वीडियो बनाया जो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है प्रेग्नेंट दीया मिर्जा क्लिनिक के बाहर दिखाई दे रही हैं साथ ही वह कैमरे को देखकर हाथ भी हिलाती हुई नजर आई हैं। 


इस दौरान दीया मिर्जा सफेद कलर और ग्रे कारगो में नजर आई। साथ ही अभिनेत्री ने सुरक्षा का ख्याल रखते हुए फेस पर मास्क पहना हुआ था। दीया पैपराजी को देखकर वहां रुकी और उन्होंने कैमरे के सामने पोज भी दिया। 


एक्ट्रेस ने खुद बताई प्रेग्नेंसी छिपाने की वजह

दीया जब अपनी शादी की तैयारियों में बिजी थीं तभी उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी का पता लग गया था। ये बातें उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स के सवालों का जवाब देते हुए बताया। दीया ने हाल ही में उन यूजर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है, जिन्होंने उनपर शादी में महिला पंडित को बुलाकर स्टीरियोटाइप तोड़ने की और प्रेग्नेंसी की खबर छिपाने का आरोप लगाया।


 दीया ने इसके जवाब में अपनी बातें रखते हुए कहा, 'पहली बात हमने केवल इसलिए शादी नहीं की थी क्योंकि हमारा बच्चा होने वाला था। हम पहले शादी करके अपनी जिंदगी साथ बिताने का फैसला कर चुके थे। जब हम शादी की तैयारी कर रहे थे तभी हमें अपने आने वाले बच्चे के बारे में पता चल गया था।


उन्होंने कहा, इसलिए शादी केवल प्रेग्नेंसी के कारण नहीं की गई। हमने प्रेग्नेंसी के बारे में मेडिकल कारणों से नहीं बताया था क्योंकि हम पहले जानना चाहते थे कि यह सेफ है या नहीं। यह मेरी जिंदगी की सबसे खुशी देने वाली खबर है जिसके लिए मैंने बहुत सालों से तक इंतजार किया है। मुझे मेडिकल कारणों को छोड़कर इसे छिपाने की कोई जरूरत नहीं है।




facebook twitter instagram