+

ऋचा चड्ढा के आगे झुकने के बाद पायल घोष ने फिर जारी किया अनुराग कश्यप के खिलाफ वीडियो

कभी दिनों से दो अभिनेत्रियों ऋचा चड्ढा और पायल घोष के बीच चल रहे जंग के बाद अब आपसी सहमति के बाद ये बहस आखिरकार खत्म हो गई है।
ऋचा चड्ढा के आगे झुकने के बाद पायल घोष ने फिर जारी किया अनुराग कश्यप के खिलाफ वीडियो
कभी दिनों से दो अभिनेत्रियों ऋचा चड्ढा और पायल घोष के बीच चल रहे जंग के बाद अब आपसी सहमति के बाद ये बहस आखिरकार खत्म हो गई है। वैसे कोर्ट में पायल ने बिना किसी शर्त के ऋचा से माफी मांगकर इस मामले को सुलझा लिया है। इस केस में ऋचा के वकील का कहना है कि अब किसी भी तरह के कोई हर्जाने की जरूरत नहीं और केस सुलझ गया है। ऐसे में पायल घोष ने फिर से कुछ ट्वीट्स करते हुए एक वीडिया शेयर कर अपनी मन की बात कही। 


पायल ने शेयर किया वीडियो

पायल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट शेयर करके बताया है कि कुछ शर्तों के साथ दायर किए गए सहमति पत्र को स्वीकार किया गया है। इतना ही नहीं पायल ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा हमारी कॉन्सेंट टर्म में जो भी कंडीशन्स थीं,उन्हें कोर्ट ने मान लिया है,इस वजह से किसी की हार नहीं हुई है,उल्टा ये तो हर एंगल से एक जीत है। 


वहीं एक अन्य ट्वीट में पायल ने कहा अपनी कंडीशन्स को हाईलाइट करके शेयर किया है। इसमें अभिनेत्री ने लिखा ये हमारी कंडीशन थी तीसरे पैराग्राफ में। जिसे प्लेनटिफ  ऋचा चड्ढा और उनके वकील ने स्वीकार कर लिया। तो वहीं तीसरे पैराग्राफ में लिखी गई कंडीशन के बाद अब ये एक सशर्त माफी भी है। 


बता दें जब पायल घोष ने अनुराग कश्यप के ऊपर आरोप लगाया तब उन्होंने ऋचा चड्ढा समेत कई अन्य अदाकाराओं का नाम शामिल किया,जिसके बाद से यह मामला ज्यादा लाइम लाइट में छाया रहा। वहीं अब एक बार फिर पायल ने वीडियो शेयर किया है,इस वीडियो में पायल अपने साथ हुआ वही पूरा वाक्या दोहराती हुई नजर आ रही है। हालांकि इस वीडियो में इस बार उन्होंने किसी अभिनेत्री का नाम नहीं घसीटा है। 



गौरतबलब है,पायल घोष ने पिछले महीने यानी 19 सितंबर का अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीडऩ का आरोप ठोपा था। अभिनेत्री ने ट्विटर के जरिए पहले आरोप लगाया जिसके बाद उन्होंने 23 सितंबर को पुलिस में ये मामला दर्ज करवाया था। वहीं पायल के इन सभी आरोपों को अनुराग ने खारिज कर दिया और बताया पायल सब कुछ झूठ बोल रही है। 
facebook twitter instagram