अफगानिस्तान के खिलाफ धोनी की आलोचना करने के बाद यूजर्स ने किया सचिन को ट्रोल

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल बीते शनिवार को अफगानिस्तान और भारत के मैच के दौरान पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की थी। जिसके बाद सचिन तेंदुलकर ने भी उनकी धीमी बल्लेबाजी की आलोचना की थी। 


धोनी की धीमी बल्‍लेबाजी की सचिन ने कड़ी आलोचना की

सचिन तेंदुलकर ने एक वेेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि धोनी और केदार जाधव सहित मीडियल ऑर्डर बल्लेबाजों में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में सकारात्मकता की कमी दिखाई दी। इस टूर्नामेंट में भारत का पहली बार शीर्ष क्रम फेल हो गया कप्तान विराट कोहली को छोड़कर। दो बार विश्व विजेता भारत को इस मैच में अफगानिस्तान ने 50 ओवरों में 224 रन 8 विकेट के नुकसान पर ही रोक दिया था। 


सचिन ने आगे कहा कि वह भारतीय टीम का यह प्रदर्शन देखकर निराश हुए हैं। भारतीय टीम का प्रदर्शन इससे ज्यादा अच्छा हो सकता था। इतना ही नहीं सचिन धोनी और जाधव की पार्टनरशिप से भी खुश नहीं दिखाई दिए थे। 


सचिन ने कहा कि जाधव इस मैच में दबाव में नजर आ रहे थे। जाधव को टीम के हालात संभालने के लिए दूसरे छोर पर किसी एक बल्लेबाजी की जरूरत थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच में जिस स्ट्राइक रेट से जाधव और धोनी खेलना चाहते थे वैसा हो नहीं पाया था। 

सचिन को ट्रोलर्स ने किया जमकर ट्रोल 

भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी को ट्रोलर्स ने निशाने में लेने में बिल्कुल भी देरी नहीं की। सचिन पर निशाना साधते हुए एक यूजर ने कहा कि उन्हीं के कारण सचिन ने विश्व कप जीता, जिसे वह भारत के बेहतरीन प्लेयर्स के साथ भी नहीं जीत पाए। दूसरे यूजर ने कहा कि दोहरे शतक से चूकने पर सचिन कहते हैं कि वह बहुत निराश हैं। तो वहीं धोनी शतक चुकने पर कहते हैं कि उन्होंने शतक बनाया या नहीं यह उनके लिए मायने नहीं रखता है। 



विराट की सेना ने अफगानिस्तान को इस मैच में 11 रन से हरा दिया हो लेकिन आने वाले बड़े मैचों से पहले ही भारतीय टीम को अपनी उन कमजोरियों के बारे में पता चला गया जिसे वह समय रहते सुधार सकते हैं। 
Download our app