+

मामूली तकरार के उपरांत पंजाब के गांव मसगढ़ में चली गोलियां, 3 गंभीर जख्मी

मामूली तकरार के उपरांत पंजाब के गांव मसगढ़ में चली गोलियां, 3 गंभीर जख्मी
लुधियाना-मुल्लापुर गरीबदास : नजदीकी गांव मसगढ़ में मामूली तकरार के दौरान चली गोलियों में  3 लोग गंभीर जख्मी हुए है। जिनमें 2 बुजुर्ग और एक नौजवान बताया जा रहा है। गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस स्टेशन मुल्लापुर से बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गई है और जख्मियों में से एक को पीजीआई और सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक जसविंद्र सिंह से उसके चाचा का बेटा गुरप्रीत सिंह उर्फ पम्मा अमरूद के पौधे को लेकर आपस में भिड़  गए। 

पहले बात तू-तू मैं-मैं तक रही फिर अचानक तैश में आकर गुरप्रीत सिंह ने अपने 5 -6 साथियों समेत जसविंद्र पर तेजधार कीरचों के साथ हमला कर दिया। साथ बैठे 70 वर्षीय  बुजुर्ग शीतल सिंह और 55 वर्षीय अजीत सिंह जब जसविंद्र को बचाने के लिए आगे बढ़े तो पहले से ही तैश में आए गुरप्रीत सिंह ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ धड़ाधड़ गोलियां चला दी। जिससे शीतल सिंह और अजीत सिंह गोलियां लगने से बुरी तरह लहूलुहान होकर सडक़ पर ही गिर गए। गांववासियों ने गोलियों की आवाज सुनते ही इकटठे होकर हमलावर गुरप्रीत सिंह पम्मा को ललकारा तो वह अपने साथियों समेत मोके से फरार हो गया। 

एसएचओ मुल्लापुर के मुताबिक जख्मियों के बयान कलमबंद किए जा रहे है और कथित दोषियों के विरूद्ध उन्होंने सख्त कार्यवाही का आदेश दिया है। फिलहाल घायल लोग जेरे इलाज है और गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। 

- सुनीलराय कामरेड
facebook twitter