+

पान मसाला के बाद पुष्पा फेम Allu Arjun ने ठुकराया इस कंपनी का करोड़ों का ऑफर

अल्लू अर्जुन सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपनी जिंदादिली की वजह से भी जाने जाते हैं. 'पुष्पा' के कैरेक्टर से भारतवासियों के दिल पर राज करने वाले ये एक्टर कारनामे पर कारनामे करते नजर आ रहे हैं.
पान मसाला के बाद पुष्पा फेम Allu Arjun ने ठुकराया इस कंपनी का करोड़ों का ऑफर

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन पिछले साल रिलीज हुई अपनी फिल्म पुष्पा द राइज में अपने शानदार अभिनय की वजह से अबतक लोगों के दिलों दिमाग पर छाए हुए है। फैंस एक्टर को एक बार फिर पुष्पाराज के किरदार में दिखने के लिए बेताब हो रही है। हालांकि ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि जिंदादिली की वजह से भी जाने जाते हैं।

allu arjun rejected tabacco company advertisement | पुष्पा का स्वैग: अल्लू  अर्जुन ने फैंस के लिए ठुकराया करोड़ों का ऑफर, कहा- इस चीज को प्रमोट नहीं  करूंगा | Patrika News

अल्लू अर्जुन एक के बाद एक ऐसा कारनामा कर रहे है जिसे सुनकर देश में उनके चाहने वालों का सीना गर्व से चौड़ा होता जा रहा है। खबरों के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने कुछ समय पहले ही पान मसाला के ऐड को ठुकराया था। वहीं अब इन्होंने शराब के ऐड की करोड़ों की डील को लात मार दी है। इस खबर से पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन के फैंस काफी खुश हो गए है।

Fans will be happy if that is true about Allu Arjun

दरअसल, कॉलमनिस्ट और इंडस्ट्री ऑब्जर्वर मोनबाला विजयबालन का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में मनोबाला लिखते हैं कि अल्लू अर्जुन ने गुटखा और शराब कंपनी के 10 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया हैं। फिलहाल अल्लू अर्जुन एक ऐड करने का 7.5 करोड़ चार्ज करते हैं, उनके जीवन मूल्यों को सलाम है।

बता दें कि साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन काफी बड़े नामी ब्रांड्स को एंडोर्स करते हैं। अपनी सुपरहिट फिल्म पुष्पा द राइज के हिट होने के बाद एक्टर की पॉपुलैरिटी बढ़ने के बाद उन्होंने विज्ञापनों के लिए अपनी फीस बढ़ा दी थी। अब वह एक ऐड का वो कम से कम 7.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। अभिनेता, जो पहले रेडबस ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करते थे, वह अब कोका-कोला, एस्ट्रल, केएफसी और ज़ोमैटो जैसे संगठनों के साथ भी जुड़ चुके हैं।

prabhas and yash meet at prashanth neel birthday party photos viral of  salaar and kgf 2 actors -Viral: जब 'रॉकी भाई' और 'बाहुबली' आए आमने-सामने!  प्रशांत नील की बर्थडे पार्टी में चला

गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन के अलावा स्टाइलिश स्टार यश जो 'रॉकी भाई' के नाम से फेमस हैं उन्होंने हाल फिलहाल में एक गुटखा ऐड का ऑफर ठुकराया था। वहीं भारत के 'बाहुबली' स्टार प्रभास ने फेयरनेस क्रीम के एक ऑफर को ये कहकर ठुकरा दिया था कि भारत में रंग से जुड़ी इस तरह की सोच को बढ़ावा नहीं देना चाहिए।

 

 

facebook twitter instagram