+

रणवीर सिंह के बाद शाहिद कपूर भी बनेंगे क्रिकेटर, जर्सी की रीमेक के लिए सीख रहे है क्रिकेट

रणवीर सिंह के बाद शाहिद कपूर भी बनेंगे क्रिकेटर, जर्सी की रीमेक के लिए सीख रहे है क्रिकेट
इन दिनों कबीर सिंह फेम अभिनेता शाहिद कपूर तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। शाहिद ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए क्रिकेट कोचिंग भी शुरू कर दी है। वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। 


इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, 'कबीर सिंह के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए। लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी। यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है।'


सूत्र के अनुसार शाहिद इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं और इसके साथ न्याय करने के लिए वह नियमित तौर पर क्रिकेट कोचिंग ले रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने चंडीगढ़ में शुरू होगी। 


शाहिद के क्रिकेट ट्रेनिंग की एक तस्वीर सामने आ गई है। इस तस्वीर में वह हाथों में बल्ला लिए हुए हैं। जर्सी का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं। 

इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है। फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी। 


'जर्सी' के तेलुगू वर्जन में मुख्य किरदार का नाम अर्जुन है। इस किरदार को नानी ने निभाया था। इसमें भारतीय क्रिकेट में अपनी जगह बनाने को लेकर किए गए किरदार के संघर्ष को दिखाया गया है।


फिल्म में अर्जुन का किरदार एक प्रतिभाशाली, लेकिन असफल क्रिकेटर है जो 30 साल की उम्र में क्रिकेट में वापसी करता है और अपने बेटे को क्रिकेट जर्सी गिफ्ट करने और टीम की कप्तानी करने के ख़्वाब को पूरा करना चाहता है। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter