+

फिल्ड पर धमाल मचाने के बाद अब सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का कमाल

उन्हें 22 तारीख से होने वाले वेस्टइंडीज दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए उन्हें आराम दिया गया है. ऋषभ पंत अब 27 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले 5 मैचों की टी20 सीरीज में खेलते नजर आएंगे.
फिल्ड पर धमाल मचाने के बाद अब सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का कमाल
भारत के स्टार के रूप में उभरने वाले खिलाड़ी ऋषभ पंत अपने स्टाइल के लिए जाने जाते है. पिच पर कैसे वो विकेट के पीछे बोलते रहते है, उससे साफ होता है वो कितने खुशमिजाज खिलाड़ी है. उन्होंने कल सोशल मीडिया पर अपना एक पोस्ट डाला, जिसमें वो वाइट कपड़ो में चश्मा लगाकर और गले में चैन पहनकर पोज दिए खड़े हैं. अपने इस नए अंदाज वाले पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि " और हम एक नया नियम जोड़ रहे हैं, मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है- मुनान भैया.
जी हैं ऋषभ पंत अब मुन्ना भैया बनकर तैयार है. उन्होंने जो कैप्शन में लिखा वो डायलॉग भी फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर का ही है. इस पोस्ट पर उनके कई सारे फैंस ने कमेंट भी किया. किसी ने लिखा है जबदस्त, किसी ने लिखा है- अरे मेरे मुनान बाबू. अधिकतर लोगों ने उनके पोस्ट को काफी ज्यादा पसंद किया है. उनके इस पोस्ट पर मिर्जापुर के ओरिजिनल मुन्ना भैया ने भी कमेंट किया और उन्होंने कहा कि आप इसके योग्य हैं. जिसके बाद ऋषभ ने भी उनके कमेंट का जवाब देते हुए लिखा कि नहीं मुन्ना भैया, ये गद्दी आपकी ही है. 
एक यूजर ने लिखा अब भाई की योग्यता को पहचानने में लगे हैं सब. कुंदन कुमार नामक एक यूजर्स ने लिखा कि भौकाल हो तो ऐसा हो. 
वहीं आपको बता दें कि ऋषभ इन दिनों सोशल मीडिया के साथ-साथ फील्ड पर भी भौकाल मचाए हुए हैं. उन्होंने हाल ही में भारत को इंग्लैंड दौरे पर तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में शानदार शतक लगाकर अपनी टीम को सीरीज जीतने में मदद की. वनडे और टी20 फॉर्मेट में उनके फार्म पर सवाल खड़े किए जा रहे थे पर उन्होंने शतक लगातक सभी के मुंह पर लगाम लगा दी. हालांकि उन्हें 22 तारीख से होने वाले वेस्टइंडीज दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए उन्हें आराम दिया गया है. ऋषभ पंत अब 27 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले 5 मैचों की टी20 सीरीज में खेलते नजर आएंगे.
facebook twitter instagram