+

सलमान खान के बाद बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर संग नजर आएंगी पंजाब की कटरीना कैफ

शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीबुड में कदम रखने वाली हैं। फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर आएगी लेकिन शहनाज को इसके रिलीज से पहले ही एक और बड़ी फिल्म मिल गई है।
सलमान खान के बाद बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर संग नजर आएंगी पंजाब की कटरीना कैफ

पंजाब की कटरीना कैफ यानि की शहनाज गिल की पॉप्लैयुरिटी हम सब जानते है। बिग बॉस 13 से शहनाज गिल लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुई। फैंस शहनाज को उनकी सादगी की वजह से बहुत पसंद करते है। शहनाज के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर आई है। शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीबुड में कदम रखने वाली हैं। फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर आएगी लेकिन शहनाज को इसके रिलीज से पहले ही एक और बड़ी फिल्म मिल गई है।

Shehnaaz Gill flaunts her calmer side

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शहनाज गिल को फिल्ममेकर रिया कपूर की फिल्म के लिए कास्ट किया गया है औऱ शहनाज ने इस फिल्म को साइन भी कर लिया है। फिल्म की सबसे बड़ी बात ये है कि इसके जरिए शहनाज दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर संग स्क्रीनस्पेस शेयर करती नजर आएंगी। वहीं, फिल्म में इन दोनों के अलावा भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगी। करियर की शुरुआत में ही सलमान खान और अनिल कपूर जैसे एक्टर्स के साथ काम मिलना बहुत बड़ी बात है।

Shehnaaz Gill to star in Rhea Kapoor's next with Anil Kapoor, Bhumi  Pedenekar: Report - Television News

वहीं, रिया कपूर के इस फिल्म की अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ना ही शहनाज की तरफ से कोई खुलासा किया गया है। लेकिन खबरों की मानें तो अगले साल तक फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी। आपको बता दें कि अभी तक शहनाज की तरफ से सलमान की फिल्म को लेकर भी कोई पुष्टि नहीं की गई है। मगर इंटरनेट पर कभी ईद कभी दिवाली सेट से  शहनाज की फोटोज वायरल हो चुकी है।

Shehnaaz Gill's first look from Salman Khan's Kabhi Eid Kabhi Diwali  leaked? | Entertainment News,The Indian Express

शहनाज पंजाबी सिंगर है इनको वहा कटरीना कैफ भी कहा जाता है। पूरे देश में शहनाज को बिग बॉस 13 से पहचान मिली। इसके बाद शहनाज पीछे मुड़कर नहीं देखी। बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस कई टीवी शो में नजर आ चुकी है । जिनमें डांस दीवाने’, ‘हुनरबाज़: देश की शानऔर बिग बॉसके 14वें और 15वें सीजन शामिल है। इन सभी शो में शहनाज को गेस्ट के रुप देखा गया था। शहनाज पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में भी नजर आ चुकी है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram