विवादों के बीच भी चिल नजर आई कंगना रनौत,हिमाचल में सनबाथ का मजा लेते हुए की सेल्फी शेयर

04:26 PM Sep 19, 2020 | Ayesha Chauhan
बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जानें वाली कंगना रनौत हर तरफ से विवादों में घिरी हुई हैं,जहां एक ओर उनका ऑफिस बीएमसी ने तोड़ डाला,तो वहीं दूसरी और अदाकारा महाराष्ट्र सरकार से भी सीधे टक्कर ले रही हैं। जया बच्चन के बयान से लेकर उर्मिला मातोंडकर को उन्होंने खूब खरीखोटी सुनाई है। कंगना के इन सभी बयानों के बाद हर जगह सिर्फ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। इंडस्ट्री से लेकर बाहर के लोग अभिनेत्री के बारे में न जाने तरह-तरह की बाते बना रहे हैं। 


वैसे कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड भी कर रही हैं और लगातार ट्वीट कर अपनी बात भी रख रही हैं। इन सभी विवादों के बीच कंगना ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है,जिसमें पंगा क्वीन चिल करते हुए दिख रही हैं। 


दरअसल कंगना मुंबई से अपने घर वापस हिमाचल पहुंच गई है और वहां वापस जाकर पहाड़ों में धूप के  खूब मजे ले रही हैं। जी हां कंगना ने अपनी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें वो सनबाथ लेते दिख रही हैं। अपनी इस सेल्फी को शेयर करके कंगना ने लिखा है,पहाड़ो में सनकिस्ड।


कंगना की इस फोटो की बात करें तो उन्होंने इसमें ब्ल टी-शर्ट पहनी हुई है और वो काफी शांत दिखाई दे रही हैं। वैसे फैंस को भी कंगना की ये सनकिस्ड वाली फोटो बहुत पंसद आई है। तभी तो एक्टे्रस की इस तस्वीर पर खूब लाइक और कमेंट्स की बरसात हो रही है। 


फैंस ने किए इस तरह के कमेंट्स

कंगना की इस तस्वीर को देख किसी ने उन्हें शेरनी बुलाया तो कोई उनकी इस बात से इम्प्रेस हुआ कि पूरे बॉलीवुड में हंगमा मचाने के बाद वो खुद अब इत्मिनान से सनबाथ का लुफ्त उठा रही हैं। लोगों ने कहा मुझे ये लड़की के गट्स बहुत पसंद है एक और फैन ने लिखा,हम आपको सपोर्ट करते रहेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए। जाहिर है कि कंगना का बेबाक अंदाज लोगों को पसंद आता है।



कंगना रनौत विवादों से घिरी

हाल ही में कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा था,जिसके बाद कई यूजर्स उर्मिला के सपोर्ट में आए और इस दौरान उन्होंने कंगना को गलत बताया था।


 दरअसल ये विवाद तब शुरू हुआ जब उर्मिला ने कंगना को कहा कि उन्हें अगर ड्रग्स के खिलाफ मुहिम चलानी हुई तो अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से ही सबसे पहले शुरू करनी चाहिए। उनकी इस बात से कंगना बेचैन हुई और ये आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला और आगे खीचता चला गया ।