सनी देओल के बेटे करण के बाद क्या बॉबी देओल के बेटे भी करेंगे बॉलीवुड डेब्यू ? जानिये जवाब

हाल ही में अभिनेता और सांसद सनी देओल का जन्मदिन था और इस मौके पर उनके भाई बॉबी देओल ने सनी के बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें बधाई दी। इन दिनों बॉबी देओल अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल - 4 के प्रमोशन में व्यस्त है। 


फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में बॉबी देओल से उनके बेटे धरम और आर्यमान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में भी सवाल किये गए हाल ही में फिल्म 'पल पल दिल के पास ' से सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 


बॉबी देओल ने अपने दोनों बेटों के फ्यूचर के बारे में बात करते हुए कहा, ' ये उनके बेटों की मर्जी है कि वो किस फील्ड में करियर बनाना चाहते है। बॉबी ने आगे कहा,' मैंने कभी अपने बेटों को किसी चीज के लिए प्रेशर में रखा। वो जिस भी करियर में जाना चाहेंगे में बेहद खुश होऊंगा। 


बॉबी देओल का कहना है कि उनके पिता धर्मेंद्र ने भी कभी उनके साथ दबाव नहीं बनाया और ना ही कुछ थोपा।  वो भी अपने बच्चों के साथ ऐसा ही करेंगे। वो बॉलीवुड में  से आये थे और उनके बच्चे भी अपने बारे में खुद सोचेंगे तो उन्हें बेहद ख़ुशी होगी। 


बॉबी देओल ने आगे कहा, 'आजकल बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए स्टार किड्स को काफी मेहनत करनी पड़ती है और मैं अपने बच्चों के साथ काफी नरमी से पेश आता हूं। हां मेरी पत्नी जरूर सख्त मिजाज है।  


बॉबी देओल ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा वो बेहद शानदार इंसान है और उन जैसा व्यक्ति उन्हें अपने जीवन में आजतक नहीं मिला। सलमान का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा अगर वह रेस 3 फिल्म में नहीं होते, तो उन्हें हाउसफुल 4 भी नहीं मिलती। बता दें कि सलमान ने ही बॉबी को चार साल के ब्रेक के बाद 'रेस 3' में कास्ट किया था । 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Bobby Deol,Karan,Sunny Deol,debut,Dharam,film promotion,interview,Aryaman