+

सूर्यवंशी के बाद कंगना रनौत की थलाइवी की रिलीज डेट भी टली, Covid-19 की वजह से उठाया बड़ा कदम

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म थलाइवी के मेकर्स ने आधिकारिक स्टेटमेंट जारी करते हुए रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।
सूर्यवंशी के बाद कंगना रनौत की थलाइवी की रिलीज डेट भी टली, Covid-19 की वजह से उठाया बड़ा कदम
 भारत के कई सारे हिस्सों में एक बार फिर से कोरोना वायरल के मामलों में तेजी देखी जा रही है। आलम ये है कि कई सारे शहर जहां लॉकडाउन की तरफ बढ़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कई जगहों पर रात का कर्फ्यू देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब सिनेमा जगह के प्रेमियों और कंगना के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है।


 दरअसल कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी थलाइवी की रिलीज़ डेट अब टाल दी गई है यानि कि आने वाली 23 अप्रैल को कंगना की थलाइवी रिलीज़ नहीं होगी।  कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' के मेकर्स ने एक आधिकारिक स्टेटमेंट के जरिए इस बात का ऐलान किया है। 


फिल्म 'थलाइवी' के मेकर्स ने स्टेटमेंट में बताया है कि, वो अपनी फिल्म को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन देश में जिस तरह के हालात बन रहे हैं, उन्हें देखते हुए सबने मिलकर 'थलाइवी' की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। 


कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'थलाइवी' इस साल 23 अप्रैल के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी। कंगना रनौत इस फिल्म में अदाकारा और राजनेत्री रहीं जयललिता का किरदार निभाती दिखेंगी। 'थलाइवी' के मेकर्स हालात सामान्य होने के बाद फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा करेंगे।
facebook twitter instagram