+

सुष्मिता सेन और लारा दत्ता के बाद अब रवीना टंडन अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार

एक्ट्रेस रवीना टंड़न फ़िल्मों के बाद डिजिटल डेब्यू की करने के लिए भी तैयार हैं। इसके लिए उन्होंने हिमाचल प्रदेश में शूटिंग भी शुरू कर दी है।
सुष्मिता सेन और लारा दत्ता के बाद अब रवीना टंडन अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार
बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन, जो 90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं रही है। वो 46 साल की उम्र में  डिजिटल डेब्यू में अपना कदम रखने जा रही है। वेब सीरीज़ ने कई पुराने एक्टर्स को वापस आने का मौका दे दिया है। कई नए और पुराने बॉलीवुड एक्टर्स एक के बाद एक अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। लारा दत्ता और सुष्मिता सेन ने अपनी-अपनी वेब सीरीज़ के जरिए काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अब बारी है रवीना टंड़न की। इसके लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है।


खबर के मुताबिक, रवीना की पहली वेब सीरीज़ की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश के डलहौजी पहुंच गई हैं। 45 वर्षीय एक्ट्रेस ने बताया है कि सीरीज़ की कास्ट और क्रू कोविड-19 की सभी गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए पहाड़िय प्रदेश में पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा- 'मैं शूटिंग को दोबारा शुरू करने के लिए देख रही हूं। यह हम सबके लिए काफी महत्वपूर्ण है कि हम सभी किस्म के सेफ्टी प्रीकॉन्स लें। हम कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए ट्रेवल करें।'


एक्ट्रेस ने आगे कहा -'मैं व्यक्तिगतरूप से कोरोना काल में पूरी कास्ट और क्रू की सुरक्षा और स्वच्छचा का ध्यान रख रही हूं। इस बारें में भी वे सख्ती से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें।' ख़ास बात है कि इस वबे सीरीज़ के अलावा रवीना की अपकमिंग फ़िल्म केजीएफ चैप्टप 2 की भी शूटिंग शुरू हो गई है। फ़िल्म के लीड एक्टर यश ने अपने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी।


बता दें, रवीन टंड़न 90 की दशक की फेम एक्ट्रेस हैं। उस दौरान उन्होंने मोहरा, अंदाज अपना अपना, लड़ला, दुल्हे राजा, आक्स, दामन, सत्ता और मात्र जैसी फ़िल्मों का हिस्सा रहीं। अब वह अपने करियर की दूसरी पारी भी खेलने को तैयार हैं। देखना वह इसमें किस हद तक सफ़ल हो पाती हैं। उनकी वेब सीरीज़ को कब रिलीज़ होती है और कितनी लोगों को लुभाती है? 
facebook twitter instagram