+

कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मां ने कहा- हर वर्ष जाते है महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए

कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मां ने कहा- हर वर्ष जाते है महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए
उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे और उसके दो साथियों को आज मध्यप्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया।  गिरफ्तारी के बाद उसकी मां सरला देवी ने कहा कि "वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर में जाकर भगवान के दर्शन करता था और उनका श्रृंगार करवाता था। सरकार जो उचित हो करेगी। हमारे कहने से कुछ नहीं होगा।" उन्होंने कहा कि भोले बाबा ने ही आज मेरे बेटे की जान बचाई है। 
सरला देवी ने कहा कि टीवी से उन्हें विकास की गिरफ्तारी की जानकारी मिली। अब सरकार जो करना चाहती है करे। सरकार बहुत बड़ी है। हमें नहीं पता क्या करना चाहिए। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि मामले की विवेचना की जा रही है। यूपी पुलिस विकास को लेने के लिए मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो चुकी है। इस मामले में अन्य दोषियों की तलाश जारी है। हम तब तक आराम नहीं करेंगे। जब तक की सारे दोषी पकड़े नहीं जाते। 

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे के बारे में शुरुआत से लेकर गिफ्तारी तक का जानिए पूरा घटनाक्रम


ज्ञात हो कि कानपुर में कुख्यात अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर के दौरान हुए खूनी संघर्ष में सीओ सहित पुलिस के आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। अपराधियों ने पुलिस बल को चारों ओर से घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी और आठ जवानों को मौत के घाट उतार दिया था। 
facebook twitter