+

अभिनंदन की रिहाई पर PAK के खुलासे के बाद नड्डा का राहुल पर वार, शहजादे भरोसेमंद देश की ही सुन लें

जेपी नड्डा ने कहा, कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है, चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों। तो वे अपने ‘सबसे भरोसेमंद देश’ पाकिस्तान की ही सुन लें।
अभिनंदन की रिहाई पर PAK के खुलासे के बाद नड्डा का राहुल पर वार, शहजादे भरोसेमंद देश की ही सुन लें
साल 2019 में भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई पर पाकिस्तान के डर की सच्चाई सामने आने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को घेरना शुरू कर दिया है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर अपने ही सशस्त्र बलों को कमजोर करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस संबंध में कई सिलसिलेवार ट्वीट किए हैं।
नड्डा ने कहा, कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है, चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों। तो वे अपने ‘सबसे भरोसेमंद देश’ पाकिस्तान की ही सुन लें। उम्मीद है कि अब तो उनकी आंखें खुलेंगी। कांग्रेस अपने ही सशस्त्र बलों को कमजोर करने की मुहिम में लगी रही। कभी उनका मजाक उड़ाती रही तो कभी वीरता पर संदेह करती रही। हर प्रकार की चालबाजी की ताकि सेना को अत्याधुनिक राफेल न मिल सके। लेकिन देशवासियों ने ऐसी राजनीति को नकारकर कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाया है।
वहीं पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, राहुल जी,आप सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे थे ना? ज़रा देखिए मोदी जी का क्या खौफ है पाकिस्तान में सरदार अयाज़ सादिक़ बोल रहे है पाकिस्तान के नेशनल असेंबली  में की पाक के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ के पैर काँप रहे थे और चेहरे पर पसीना था,कहीं भारत अटैक न कर दे! समझें?
गौरतलब है कि पाकिस्तान असेंबली के पूर्व स्पीकर सरदार अयाज सादिक ने असेंबली में खुलासा किया कि विदेश मंत्री एसएम कुरैशी ने पीपीपी, पीएमएल-एन और सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा सहित संसदीय नेताओं के साथ एक बैठक में डर के कारण अभिनंदन को रिहा करने का फैसला किया।
facebook twitter instagram