+

जीत के बाद शक के घेरे में मुंबई इंडियंस? लोगों ने मैच फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए ऐसे लताड़ा

मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का पांचवा मुकाबला चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था।
जीत के बाद शक के घेरे में मुंबई इंडियंस? लोगों ने मैच फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए ऐसे लताड़ा
मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का पांचवा मुकाबला चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था। इस मैच में केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। ऐसे में आईपीएल के पांचवे और अपने दूसरे मुकाबले में मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस सीमित 20 ओवरों में 152 रन बनाकर सिमट गई। 


लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की जहां बेहतरीन शुरूआत हुई बावजूद  इसके केकेआर को इस मैच में 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल  के पांचवे मुकाबले में एक समय ऐसा भी था जब केकेआर काफी ज्यादा मजबूत स्थिति में नजर आई,लेकिन उसे आखिरी अंतिम 5 ओवर में 31 रनों की जरूरत थी। यही नहीं कोलकाता हाथ में 6 विकेट होने बाकि रहने के बावजूद केकेआर ने मुंबई के खिलाफ जीता हुआ मुकाबला गंवा दिया। 



मालूम हो शानदार शुरूआत के बाद भी मुंबई ने अंतिम के 5 ओवरों में सिर्फ और सिर्फ विकेट गंवाए और इस दौराना न उन्होंने कोई ज्यादा अच्छा स्कोर खड़ा किया। मुंबई इंडियंस की तरफ  सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंद में 57 रन बनाए। जिसमें सात चौके और दो छक्के शामिल हैं। जबकि शुरूआत के 15 ओवर तक बल्लेबाजी करने के बाद रोहित शर्मा सिंगल और डबल का ही खेला खेल रहे थे जिसके बाद मुंबई के कप्तान 43 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 


वहीं आईपीएल लीग के इस मुकाबले में यह सब देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं। जहां एक वक्त था,जब केकेआर की टीम ये मुकाबला बड़ी आसानी से जीत रही थी तो आखिरी पांच ओवरों में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने ऐसा क्या किया जो बाजी पूरी तरह से पलट दी। अब यह सब देखते हुए मुंबई इंडियंस के ऊपर फिक्सिंग के आरोप तेजी से लगते हुए नजर आ रहे हैं। तभी तो मैच खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर हैश टैग फिक्सिंग (#fixing) जमकर ट्रेंड कर रहा है। 


मुंबई इंडियंस पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप

टीम इंडिया के उपकप्तान और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा यूं तो विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। ऐसे में बीती रोज रोहित के  बल्ले से केवल 3 चौके और 1 छक्का निकला,जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया की जनता हैरान है। यही नहीं लोगों का कहना है अंतिम के 5 ओवर में मुंबई ने अपने 5 विकेट भी गंवा दिए। अब मैच में हुआ यह सब कुछ देख फैंस को यह बातें हजम नहीं हो पा रही हैं तभी वह अब मुंबई इंडियंस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 
खैर, मुंबई ने बेशक केकेआर से 10 रन से यह मुकाबला जीतकर अपने नाम कर लिया हो,लेकिन फैंस इससे बिल्कुल भी खुश नहीं है। यही नहीं जिस तरीके से आखिरी में टीम का बेहद खराब प्रदर्शन रहा उसे देखकर फैंस आगबुबला हुए जा रहे है। 


बता दें,आईपीएल सीजन-14 का 6वां मुकाबल सनसनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल बेंगलुरु के बीच आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है।
facebook twitter instagram