+

पति अभिषेक बच्चन के डिजिटल डेब्यू पर ऐश्वर्या राय ने इस खास अंदाज में किया विश,एक्टर ने किया ऐसा रिएक्शन

पति अभिषेक बच्चन के डिजिटल डेब्यू पर ऐश्वर्या राय ने इस खास अंदाज में किया विश,एक्टर ने किया ऐसा रिएक्शन
मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही अब फिल्मी दुनिया से थोड़ी बहुत दुरी बना चुकी हैं,लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी अपडेट है और अक्सर फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने पति और एक्टर अभिषेक बच्चन को उनकी पहली वेब सीरीज रिलीज होने पर सोशल मीडिया के जरिये बेस्ट विश दी है।


ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन की पहली वेब सीरीज 'ब्रीथः इंटू द शैडोज' रिलीज होने और शो के हिट होने के लिए पूरी कास्ट को गुडलक बोला है। ऐश ने सोशल मीडिया पर कई सीरीज के कई पोस्टर और अन्य कलाकारों की फोटो  शेयर कर शो को अपना सपोर्ट दिया है। वैसे अब ऐश्वर्या के इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने भी अपना रिएक्शन दिया है। 


ऐश्वर्या ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा? 

ऐश्वर्या इस सीरीज का एक पोस्टर शेयर करके लिखा, 'शाइन ऑन बेबी! ब्रीथ,इसके साथ ही उन्होंने इसमें  दिल और स्पार्कल वाले इमोजी भी शेयर किये। अब  ऐश्वर्या के इस गुड लक पोस्ट पर पति अभिषेक बच्चन ने भी रिएक्ट किया और उन्होंने लिखा, लव यू, थैंक यू।


बता दें कि अभिषेक बच्चन ने इस शो के साथ ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है और  यह आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।  शो में उनके साथ एक्टर अमित साध और एक्ट्रेस नित्या मेनन लीड रोल में है।


 शो की कहानी 

'ब्रीथः इंटू द शैडोज' ने एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर हैं और साथ 2018 में आई सीरीज 'ब्रीथ' का दूसरा सीजन है। इसके पहले सीजन में आर माधवन लीड रोल में नजर आए थे अब नए सीजन में अभिषेक बच्चन दिखाई देंगे हैं, जो अविनाश सभ्रवाल का किरदार निभा रहे हैं। वह एक साइकेट्रिस्ट हैं, जो अपनी बेटी सिया को ढूंढ़ने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस शो को मयंक शर्मा ने डायरेक्ट किया है, इसे भावनी आय्यर, विक्रम तुली और अरशद सईद में मिलकर लिखा है।


बतातें चलें कि अभिषेक बच्चन ने अपने फिल्म सफर के 20 साल पूरा करने के साथ-साथ अब  वेब सीरीज ब्रीथः इंटू द शैडो के साथ डेब्यू किया। इस वेब सीरीज के साथ ही अभिषेक बच्चन के नाम भी बदलाव आया है। सीरीज के इंड्रोडक्शन में उनके नाम के क्रेडिट में अभिषेक बच्चन की जगह अभिषेक ए. बच्चन लिखा है।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter