+

ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन का हिंदी की ऑनलाइन क्लासेस लेते हुए वीडियो हुआ वायरल, टीचर को कहा- धन्यवाद मिस...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सहित बच्चन परिवार को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया था। हालांकि अब पूरा परिवार स्वस्थ है और कोरोना से फ्री है। इसी बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन
ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन का हिंदी की ऑनलाइन क्लासेस लेते हुए वीडियो हुआ वायरल, टीचर को कहा- धन्यवाद मिस...
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सहित बच्चन परिवार को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया था। हालांकि अब पूरा परिवार स्वस्थ है और कोरोना से फ्री है। इसी बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में ऑनलाइन हिंदी क्लास लेती आराध्या नजर आईं। बता दें कि हाल ही में कोरोना पॉजिटिव जया बच्चन को छोड़कर पूरा बच्चन परिवार पाया गया था। 


आराध्या अपनी पढ़ाई पर भी कोरोना वायरस महामारी के बीच बहुत ध्यान देती दिखाई दीं। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपनी टीचर के साथ ऑनलाइन आराध्या पढ़ाई करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक कुत्ते की कहानी वह पढ़ते दिखाई दीं। 


इतना ही नहीं जब उनकी कहानी खत्म हुई तब अपनी टीचर को बेहद विनम्र भाव से धन्यवाद किया। अपनी हिंदी टीचर को वीडियो के आखिरी में 'धन्यवाद मिस' कहती आराध्या नजर आ रही हैं। जैसे स्कूल जाते वक्त वह वैसे ही तैयार हुईं। इस दौरान अपने सिर पर हेयर बैंड भी उन्होंने  पहना हुआ था कर पॉनी चुटिया एक तरफ बांधी हुई थी।  

देखें आराध्या का वायरल वीडियो 

अब एक बार फिर से आराध्या अपने पूरे परिवार के साथ घर पर हैं। अभिषेक बच्चन को भी बीते शनिवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी और अब वह घर पर आराम कर रहे हैं। पिछले 28 दिन बाद अभिषेक बच्चन अस्पताल से वापस अपने घर आए हैं। अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोविड 19 पॉजिटिव की रिपोर्ट जुलाई महीने की शुरुआत में आई थी। 


क्वारंटीन थे पहले घर में 

अस्पताल में तुरंत अभिषेक और अमिताभ बच्चन को भर्ती किया गया था। जबकि घर में ही क्वांरटीन ऐश्वर्या और आराध्या को होने के लिए कहा गया था। लेकिन ऐश्वर्या की तबीयत एक दम खराब हुई जिसके बाद अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया। उसके बाद ऐश्वर्या और आराध्या को अस्पताल से एक हफ्ते बाद छुट्टी दे दी। 

View this post on Instagram

✨🙏✨GOD BLESS ✨🙏✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on


facebook twitter