फिल्म 'उजड़ा चमन' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या दिल की गंभीर बिमारी से है पीड़ित

आजकल टीवी जगत की कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड में अच्छा ख़ासा नाम कमा रही है और अब इस लिस्ट में एक और नाम दर्ज होने जा रहा है। टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा फिल्म उजड़ा चमन से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। 

ऐश्वर्या सखुजा को शो 'त्रिवेदियां' में अपने अभिनय के लिए जाना जाता है। ऐश्वर्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने बारे में खुलासा करते हुए बताया की वो बचपन से दिल की बिमारी से जूझ रही है। 


ऐश्वर्या ने बताया कि उनके दिल में बचपन से छेद है और उनकी आंखों में भी दिक्कत है लेकिन उन्होंने अपनी इस परेशानी को कभी अपने करियर के आगे नहीं आने दिया और अपनी मेहनत के दम पर आज ये मुकाम हासिल किया है। उनका कहना है हर टीवी एक्ट्रेस का सपना होता है कि वो फिल्मों में एंट्री करें।  


फिल्म उजड़ा चमन में ऐश्वर्या के साथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम अभिनेता अणि सिंह लीड किरदार में है।  ऐश्वर्या का कहना है वो अपने पिता से हमेशा मजाक में कहती है कि उन्होंने कैसा डिफेक्टिव बच्चा पैदा किया है, जिसके दिल में जन्म से छेद है। 


बता दें फिल्म उजड़ा चमन का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है और ट्रेलर में ऐश्वर्या के शानदार झलक भी देखने को मिल रही है। ऐश्वर्या ने आगे कहा , ' मैं बचपन से कई तरह की गंभीर परेशानियों से जूझ रही हूं जिसमे दिल की बिमारी भी है पर मैंने अपनी मुशीबतों से लड़ना सीखा है। 


ऐश्वर्या ने ये भी कहा,  ' मैं अपने करियर के लिए काफी मेहनत करती हूं और अपनी बॉडी का सामान करती हूं। काम पर फोकस करने के साथ साथ मैं अपनी हेल्थ और खुशी को भी प्राथमिकता देती हूं। बता दें फिल्म उजड़ा चमन शुक्रवार यानी 1 नवंबर को रिलीज हो रही है।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Aishwarya Sakhuja,actresses,debut