+

अजब प्रेम की गज़ब कहानी : पाकिस्तान की लड़की हुई नौकर से मोब्बत, कहा- प्यार अमीर-गरीब नहीं देखता

पाकिस्तान से एक के बाद अनोखी और दिलचस्ब कहानी सुने में अति ही रहती है। अगर पाकिस्तान में ऐसे ही लव स्टोरी सुने में आती रहेंगी तो आने वाले समय में उसे इश्क़ करने वालो के देश से जाना जएगा।
अजब प्रेम की गज़ब कहानी : पाकिस्तान की लड़की हुई नौकर से मोब्बत, कहा- प्यार अमीर-गरीब नहीं देखता
पाकिस्तान से एक के बाद अनोखी और दिलचस्ब कहानी सुने में अति ही रहती है। अगर पाकिस्तान में ऐसे ही लव स्टोरी सुने में आती रहेंगी तो  आने वाले समय में उसे इश्क़ करने वालो के देश से जाना जएगा। पाकिस्तान में लोगों का मानना है की प्यार की कोई उम्र नहीं होती। वहीं अब एक और अजब प्रेम कहानी सुनने में आ रही है जहां 20 साल की एक पाकिस्तानी लड़की को उसके नौकर से प्यार हो जाता है। लड़की का नाम मुस्कान है और उसके नौकर का नाम आमिर है।
आमिर के आने के बाद से भैंस पहले से ज्यादा दूध देने लगी थीं
आमिर मुस्कान के घर पर भैंसो की देखभाल करता था। लव मुस्कान का कहना है की आमिर बहुत ईमानदार था और वे अपना काम मन लगाकर करता था। आमिर के आने के बाद से भैंस पहले से ज्यादा दूध देने लगी थीं। मुस्कान की मने तो वह आमिर के काम से बहुत आकर्षित हो गयी  धीरे-धीरे आमिर उन्हें अच्छे लगने लगे। कहते है ना प्यार छुपाये नहीं छुपता आमिर को एक दिन मुस्कान ने अपने दिल की बात करना का मन  बना लिया। 
मैं आपको पसंद करने लगी हूं और आपसे शादी करना चाहती हूं
आमिर जब भैंसे को तबले में नहला रहे थे तभी मुस्कान ने आमिर से अपने दिल की बात कह डाली। मुस्कान ने अपने प्यार का इसज़हार करते हुए कहा की मैं आपको पसंद करने लगी हूं और आपसे शादी करना चाहती हूं। यह सुनकर आमिर कुछ देर के लिए चौंक गए। मुस्कान ने आमिर को जवाब देने के लिए शाम तक का समय दिया। आमिर ने अपने घर वालो मुस्कान के बारे में बताया। आमिर घर वाले भी इस रिश्ते के त्यार हो गए और मुस्कान के शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया।
तेरे इश्क में पागल हो गया
मुस्कान अपने घर में माँ के अकेली रहती है जब मुस्कान ने अपनी को बताया की उसे नौकर से प्यार हो गया है और वह उससे शादी करना चाहती है तो उसकी माँ ने कोई मना नहीं किया। और दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद मुस्कान ने भैंसों की देखभाल के लिए तीन और लोगों को काम पर रखा लिया है । मुस्कान का कहना है कि शादी के बाद वह आमिर से और भी ज्यादा प्यार करने लगी है। वहीं आमिर की सुने तो वह कहते है मुस्कान से शादी करके उन्हें सब कुछ मिला है। आमिर अपनी पत्नी मुस्कान के लिए गाना भी गाते हैं- तेरे इश्क में पागल हो गया, दीवाना तेरे रे... वहीं, मुस्कान एक शायरी के जरिए प्यार का इजहार करती हैं- चांदनी चांद से होती है, सितारों से नहीं, मोहब्बत एक से होती है हजारों से नहीं ।
facebook twitter instagram