अजय देवगन ने सीएम उद्धव ठाकरे को महाराष्‍ट्र में 'तान्‍हाजी' के टैक्‍स फ्री होने पर कहा शुक्रिया

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। देश के कई राज्यों में तान्हाजी फिल्‍म को टैक्स फ्री कर दिया गया था। वहीं फिल्म को महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री करने की मांग उठी थी। 


महाराष्ट्र सरकार ने तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री कर दिया है। महाराष्ट्र में टैैक्स फ्री होने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का शुक्रिया करते हुए अजय देवगन ने ट्वीट किया है। 


सोशल मीडिया पर सामने आते ही अजय देवगन का यह ट्वीट वायरल हो गया है। फिल्म के टैक्स फ्री के बाद अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा, धन्यवाद उद्धव ठाकरे जी महाराष्ट्र में तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर को टैक्स फ्री करने के लिए। सोशल मीडिया यूजर्स ने अजय देवगन के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। महाराष्ट्र से पहले उत्तर प्रदेश में तान्हाजी फिल्म को टैक्स फ्री किया गया था। 


फिल्म तान्हाजी के टैक्स फ्री होने की जानकारी ट्विटर पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने दी और कहा कि मंत्रीमंडल ने फिल्म को जीएसटी से मुक्त कर दिया है। अजय देवगन ने फिल्म तान्हाजी में छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे का किरदार निभाया है। 


इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। 12 दिनों में फिल्म तान्हाजी ने 183 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। 
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Ajay Devgan,Uddhav Thackeray,Maharashtra,states,country