+

गहलोत गुट के विधायकों पर फूटा अजय माकन का गुस्सा, कहा - वो तोड़ रहे अनुशासन

राजस्थान में सियासी उथलपुथल के बीच ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की ओर से जयपुर भेजे गए पर्यवेक्षक अजय माकन का बड़ा बयान सामने आ गया है।
गहलोत गुट के विधायकों पर फूटा अजय माकन का गुस्सा, कहा - वो तोड़ रहे अनुशासन
राजस्थान में सियासी उथलपुथल के बीच ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की ओर से जयपुर भेजे गए पर्यवेक्षक अजय माकन का बड़ा बयान सामने आ गया है। वो आज खड़गे के साथ दिल्ली जा रहे है, जहां वो सोनिया गांधी के साथ बैठक करेंगे और उन्हें विधायकों के बगावती तेवर से अवगत कराएंगे। 
वही, आज दिल्ली जाते हुए माकन ने मीडिया को बताया कि विधायकों की मंत्री के घर पर हुई बैठक अनैतिक थी। उन्होंने हमारे सामने तीन शर्त रखी है। जिसमें पहली शर्त है की पायलट सीएम नहीं बनेंगे। दूसरी की सीएम उन विधायकों में से कोई बनेगा। तीसरी गहलोत ही उनके नेता है। इसलिए उन्हें दो पदों पर काम करने की अनुमति दी जाए। 
विधायकों पर एक्शन लेंगी सोनिया गांधी 
वही, माकन ने आगे बताया कि वो शक्ति प्रदर्शन देखने नहीं आए थे। उन्हें पार्टी की तरफ से जिम्मेदारी मिली थी। वो वही पूरा कर रहे थे। उन्होंने विधायकों को काफी समझाया था, लेकिन वो जिद्द पर अड़े है, इसलिए अब वो और खड़गे दिल्ली जाकर सोनिया गांधी को रिपोर्ट सौपेंगे। अंतिम निर्णय अंतरिम अध्यक्ष का होगा। 
एक रिपोर्ट के अनुसार सोनिया गांधी तक विधायकों के बगावत की खबर पहुंच चुकी है, जिससे वो काफी नाराज है, इसलिए पार्टी अब एक्शन लेने की पूरी तैयारी कर रहा है, ताकि आगे से कोई विधायक ऐसी हिम्मत ना करे। 
facebook twitter instagram