आतंकवाद के मुद्दे पर अकाली दल, भाजपा राज्य में डर का माहौल पैदा कर रहे हैं : कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज आरोप लगाया कि आतंकवाद के मुद्दे पर अकाली दल और भाजपा राज्य के लोगों में डर का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और विरोधी पक्षों के ऐसे बयान ‘संकुचित राजनीति‘ से प्रेरित हैं। उन्होंने इसीके साथ राज्य में आतंकवाद के पुनर्जीवित होने की संभावनाओं को सिरे से रद्द किया। 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पार्टी प्रत्याशी बलविंदर सिंह धालीवाल के समर्थन में यहां रोड शो के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इन पार्टियों का जमीनी हकीकत से कोई लेना-देना नहीं है और यह अब चुनाव अखाड़ में बने रहने के लिए हाथ-पैर मारने पर उतारू हैं। 

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक के राज्य में आतंकवाद के पुनर्जीवित होने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने दावा किया कि उनकी सरकार ने आतंकवादियों और माफिया समूहों पर सफलतापूर्वक नकेल कसी हुई है और वह किसी भी कीमत पर राज्य की कानून व्यवस्था बिगड़ने की किसी को आज्ञा नहीं देंगे। 

उन्होंने बताया कि पंजाब पुलिस ने अब तक 24 आतंकवादी गिरोहों का पर्दाफाश किया है। इसके साथ ही 130 गिरफ्तारियों के साथ 450 हथियार जब्त किये हैं।
Tags : Punjab Kesari,DRDO,Supersonic cruise missile,BrahMos Advanced,HyperSonic capability,ब्रह्मोस उन्नत ,Amarinder Singh,Akali Dal,BJP,state,Punjab,parties