अकालियों की लोकसभा चुनाव में हार तय : अमरिंदर

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि अगले विधानसभा चुनावों की बात तो दूर है,लोग लोकसभा चुनावों में ही अकाली दल का सफाया कर देंगे।

कैप्टन सिंह आज कई जगहों पर चुनाव प्रचार के दौरान अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल की उस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें श्री बादल ने कहा है कि अगली सरकार प्रदेश में अकाली दल की होगी।

उन्होंने कहा कि श्री बादल दिन में सपने देख रहे हैं। अगले विधानसभा चुनाव तो 2022 में होने हैं,इससे पहले ही उन्हें अपनी जमीन का पता चल जायेगा। पिछली अकाली -भाजपा सरकार में किये विकास कार्यों के दावे खोखले हैं।

CM अमरिंदर का बड़ा बयान, बोले-पंजाब में हुआ कांग्रेस का सफाया तो दे दूंगा इस्तीफा

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग प्रदेश में बादल सरकार के कुशासन को भूलना चाहते हैं। श्री सुखबीर बादल को प्रार्थना करनी चाहिये कि लोग अकाली शासन के समय मचाई गयी तबाही को याद न करें अन्यथा अकाली दल की समस्यायें कम नहीं होने वाली। अच्छा हो नशे से तबाह युवा पीढ़,उद्योगों का पलायन, व्यापक पैमाने पर बेरोजगारी तथा किसान आत्महत्याओं की बातें लोगों को याद न आयें।

कैप्टन सिंह ने कहा कि श्री बादल के लिये बेहतर होगा कि बरगाड़ तथा बेअदबी की अन्य घटनाओं की याद भी लोगों को न आये अन्यथा अकालियों की सत्ता में वापसी करनी मुश्किल होगी। बहबलकलां तथा कोटकपूरा में विरोध प्रदर्शन करने वाले बेगुनाहों पर गोली चलायी गई।‘’मैं समझता था कि सुखबीर मूर्ख है लेकिन वो तो उससे बढ़कर मूर्ख निकला। वो अकाली सरकार में लोगों पर किये गये अत्याचारों को लोगों को याद दिला रहा है तो अकालियों का सत्ता में आना मुश्किल होगा क्योंकि इन चुनावों में अकालियों का सफाया होने जा रहा है।

Download our app
×