'सूर्यवंशी' के सेट पर अक्षय-रोहित के बीच हुई जमकर हाथापाई ,बचाव करने के लिए आयी पुलिस

इन दिनों बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी फिल्म में लीड रोल निभाएंगी। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में एक रोहित शेट्टी का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ जमकर हाथा-पाई करते दिखाई दे रहे हैं। यहां तक की इन दोनों की लड़ाई सुलझवाने के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंच जाती है।


दरअसल हुआ कुछ यूं सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें रोहित और अक्षय के बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ हाथापाई करना शुरू कर देते हैं। जिसके बाद पुलिस ने आकार इनको अलग किया। अक्षय कुमार ने यह वीडियो खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर तो एक फेर को ऐसा महसूस हो रहा है कि रोहित-अक्षय आपस में सचमुच भिड़ गए हैं,लेकिन इस वीडियो का सच तो कुछ और ही है।


दरअसल एक वेबसाइट ने ये खबर लगाई कि आजकल सूर्यवंशी के सेट पर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।  फिल्म 'सूर्यवंशी' के बीच अक्षय और रोहित का झगड़ा हो गया और दोनों के बीच आपस में बातचीत बंद है। जिस वजह से सेट का माहौल भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है।


 इतना ही नहीं इस झगड़े को सुलझाने के लिए करण जौहर तक को आना पड़ा। जबकि यह खबर पूरी तरह से फर्जी है। इस खबर का मजाक बनाते हुए अक्षय कुमार और रोहित ने जो किया वो वाकई लाजवाब जी हां इन दोनों ने मिलकर एक लड़ाई वाला वीडियो स्पेशल शूट किया है।


इन दोनों स्टार ने फिल्म के सेट से एक वीडियो बनाया जिसमें कैटरीना कैफ फोन पर खबर पढ़ती हुई कहती है कि ब्रेकिंग न्यूज। अक्षय कुमार और रोहित के बीच फॉल आउट हुआ है जिसके बाद अक्षय-रोहित कैमरे के सामने आकर लड़ाई करना शुरू कर देते हैं। वहीं अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है ब्रेकिंग न्यूज एक ऐसा झगड़ा जो आपका दिन बना सकता है। 

फिल्म 'सूर्यवंशी' को रोहित शेट्टी और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे इनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ रोमांस करती नजर आएंगी। वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म सूर्यवंशी में केमियो रोल में नजर आएंगे। 



Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Akshay Kumar,Rohit