जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने दिया अपने फैंस को ये ख़ास तोहफा, एक बार फिर वीरता की बनेंगे मिसाल

आज बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार अपना 52वां जन्मदिन मना रहे है और अपने जन्मदिन के मौके पर उन्हें ऐसा तोहफा मिला है, जो उनके लिए बेहद गर्व की बात है।  साथ ही ये अक्षय कुमार की तरफ से फैंस को भी तोहफा है।


नेशनल अवॉर्ड विजेता अक्षय कुमार पर्दे पर पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनका कहना है कि 'भारत के सबसे निडर और साहसी राजाओं' में से एक की भूमिका को पर्दे पर निभाना उनके लिए सम्मान की बात है। 


सोमवार को 52 साल के हो चुके अक्षय ने कहा, 'यह वास्तव में सम्मान की बात है कि मैं भारत के सबसे निडर और साहसी राजाओं में से एक पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाऊंगा। एक राष्ट्र के तौर पर हमें हमेशा अपने नायकों की बहादुरी को सबके सामने लाते रहना चाहिए।'


'पृथ्वीराज' का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा किया जाएगा। वहीं इस फिल्म का निर्देशन टेलीविजन पर 'चाणक्य' का निर्देशन कर चुके चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे। यह फिल्म साल 2020 में दिवाली पर दुनियाभर में रिलीज की जाएगी। 

अक्षय ने आगे कहा, 'फिल्म 'पृथ्वीराज' हमारी एक कोशिश है, जिसके जरिए हम उनकी वीरता और साहसी छवि को सबके सामने लाना चाहते हैं । पृथ्वीराज की बहादुरी ने उन्हें एक सच्चा भारतीय नायक, आने वाली पीढ़ियों के लिए एक प्रेरणा और एक लेजेंड बना दिया। और मेरे जन्मदिन पर हुई इस घोषणा ने वास्तव में मेरे लिए इसे और खास बना दिया।


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अक्षय इस साल अब तक दो बड़ी हिट फ़िल्में दे चुके है।  साल से शुरुआत में रिलीज़ हुई फिल्म केसरी के बाद हाल ही में रिलीज़ मिशन मंगल ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आने वाले है। इस फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर लीड रोल में है। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Akshay Kumar,fans,birthday