+

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम बदला, मुकेश खन्ना ने खुशी जाहिर करते हुए कही ये बात

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की आगामी फिल्म लक्ष्मी बम का नाम फिल्ममेकर्स ने अब बदलकर लक्ष्मी रख दिया। बीते दिनों से फिल्म ज्यादा विवादों में छा रही थी जिसकी वजह से मेकर्स
अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम बदला, मुकेश खन्ना ने खुशी जाहिर करते हुए कही ये बात
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की आगामी फिल्म लक्ष्मी बम का नाम फिल्ममेकर्स ने अब बदलकर लक्ष्मी रख दिया। बीते दिनों से फिल्म ज्यादा विवादों में छा रही थी जिसकी वजह से मेकर्स ने नाम बदलने का फैसला किया। सोशल मीडिया यूजर्स तो फिल्म का नाम बदलने पर सवाल उठा ही रहे थे लेकिन इसी बीच एक्टर मुकेश खन्ना ने भी फिल्म के नाम की आलोचना करते हुए बदलने की मांग की। 


अब जब मेकर्स ने फिल्म का नाम बदल दिया है तो मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बहुत खुश हूं कि अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का नाम मेरी बात सुनने के बाद लक्ष्मी कर दिया। 


फिल्म के नाम बदलने पर मुकेश खन्ना ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा कि, ऐसा पहले ही हो जाना चाहिए था। लेकिन चलो देर आए दुरुस्त आए। मुझे लगता है कि ये सोशल मीडिया की ताकत ही है जिसने अक्षय कुमार और उनकी टीम को ऐसा करने पर मजबूर कर दिया। इससे एक बात तो साफ हो गई कि अब आगे भी प्रड्यूसर या डायरेक्टर किसी भी फिल्म का बेहूदा नाम रखने से बचेंगे,क्योंकि अब सबको समझ आ चुका है कि सोशल मीडिया की ताकत क्या होती है। इसी ताकत को हमने पहली बार सुशांत डेथ केस में महसूस किया था। 


मुकेश खन्ना ने बीते दिनों पहले अक्षय कुमार की फिल्‍म लक्ष्मी बम पर निशाना साधा था। फिल्‍म के नाम को लेकर उन्होंने पहले कहा कि फिल्म का ट्रेलर अभी आया है इसलिए फिल्म को बैन करने की बात बेमानी है। मगर उन्होंने अंत में कहा कि इसे डिस्फ्यूज करने की जरूरत है। 


मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि बम आगे लक्ष्मी के जोड़ना यह शरारत से भरा हुआ लगता है। कर्मशियल फायदे की यह सोच लग रही है। इसे अनुमति क्या देनी चाहिए? यकीनन नहीं! क्‍या आप अल्‍लाह बम या बदमाश जीसस फिल्‍म का नाम रख सकते हैं? यकीनन नहीं! तो फिर लक्ष्‍मी बम कैसे!
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram