+

अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ विवादों में घिरी, मेकर्स ने बदला फिल्म का नाम

फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज होने से पहले ही विवादों में छा गई है। अब मेकर्स ने फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब से बदल कर लक्ष्मी रख दिया है। +
अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ विवादों में घिरी, मेकर्स ने बदला फिल्म का नाम
फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज होने से पहले ही विवादों में छा गई है। अब मेकर्स ने फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब से बदल कर लक्ष्मी रख दिया है। दरअसल लक्ष्मी बॉम्ब के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर कॉन्ट्रोवर्सी में छिड़ी हुई है। 


अक्षय कुमार की इस फिल्म का तो बहिष्कार कई लोगों ने करना शुरु कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया था लेकिन शुरुआत से ही फिल्म के नाम पर आपत्ति लोगों ने जाहिर की है। इस फिल्‍म में ट्रांसजेडर लुक में अक्षय कुमार दिखाई दे रहे हैं और उनके हर किरदार की तरह इसमें भी वह बेहतरीन लग रहे हैं। 


बता दें कि, सेंसर सर्टिफिकेट और स्क्रीनिंग से पहले की जो प्रक्रिया होती है उसको पूरा करने के लिए फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस गुरुवार 29 अक्टूबर को सीबीएफसी के दफ्तर में पहुंचे थे। फिल्म के नाम बदलने पर पहले मेकर्स ने इनके साथ सलाह की उसके बाद फिल्‍म के प्रोड्यूसर्स, शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने व्यूअर्स की भावनाओं को किसी प्रकार की ठेस ना हो ऐसा सोचते हुए फिल्‍म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब से बदलकर लक्ष्मी रख दिया। 


फिल्म लक्ष्मी हॉरर-कॉमेडी फिल्म है और अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी इसमें मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ओटीटी  प्लेटफॉर्म पर 9 नवंबर को फिल्म लक्ष्मी रिलीज होगी। तुषार एंटरटेनमेंट हाउस, केप ऑफ गुड फिल्‍म्स और शबीना एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। 


बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया था और ट्वीट में लिखा था, प्रिय अक्षय कुमार, बहुत ही गजब का ट्रेलर, मेरे दोस्त। इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता। ये बहुत बड़ी हिट होगी! काश ये सिनेमाघरों में रिलीज होती। तुम्हारी परफॉर्मेस आउटस्टैंडिंग है। हर किसी को शुभकामनाएं। 
facebook twitter instagram