अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी को गिफ्ट किये प्याज के झुमके, कुछ ऐसा था ट्विंकल का रिएक्शन

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ के प्रोमोशन में लगे है और इसी सिलसिले में अक्षय ‘ द कपिल शर्मा शो ’ के सेट पर पहुंचे। शो के बाद अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल के लिए एक खास तोहफा लेकर पहुंचे, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 


अक्षय कुमार ने अपनी प्यारी पत्नी को प्याज के झुमके दिए और अगर आप सोच रहे हैं कि श्रीमती फनी बोन्स यानी ट्विंकल अपने पति के इस तोहफे से परेशान हुई होंगी तो आपको बता दें ऐसा बिलकुल नहीं है।  ट्विंकल ने इस तोहफे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि अक्षय का ये तोहफा उनके दिल को छू गया।


ट्विंकल ने अपने प्याज वाले झुमकों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा , ' मेरे पार्टनर कपिल शर्मा शो के बाद घर आये और उन्होंने मुझे बताया कि वो करीना कपूर को ये दिखा रहे थे। करीना को ये खास पसंद नहीं आये पर मुझे ये तोहफा काफी पसंद आया। 
ट्विंकल ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'कई बार छोटी छोटी चीजें और अजीबोगरीब चीजें भी दिल को छू जाती है।' बता दें ट्विंकल खन्ना सोशल मैदा पर काफी एक्टिव रहती है और हाल ही में उन्होंने एक अपने पति की थ्रो बैक तस्वीर शेयर की और खुलासा किया कि वह उन्हें कभी अपने लिए कॉफी बनाने के लिए क्यों नहीं कहती।
इस तस्वीर में पैडमैन अभिनेता को फोटो में अपने हाथ में एक कप कॉफी पीते हुए देखा जा सकता है। ट्विंकल ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "राइटर्स को कैफीन की आवश्यकता लगभग उतनी ही होती है जितनी पेंसिल को ग्रेफाइट की आवश्यकता होती है :) लेकिन..यही कारण है कि मैंने उन्हें कभी भी मेरे लिए एक कप कॉफी बनाने के लिए नहीं कहा! #Throwback #writewoes।"


वर्क फ्रंट की बात की जाये तो अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेता है। जल्द ही अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले है। ये फिल्म 27 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Akshay Kumar,show