+

अक्षय कुमार ने आमिर खान संग क्लैश पर कही ये बात,11 अगस्त को होगी लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन में भिंड़त

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. खास बात ये है कि इसी दिन आमिर खान और करीना कपूर की मच अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस बारे में अब अक्षय कुमार का रिएक्शन आया है।
अक्षय कुमार ने आमिर खान संग क्लैश पर कही ये बात,11 अगस्त को होगी लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन में भिंड़त

बड़े पर्दे पर जल्द ही दो बॉलीवुड सुपरस्टार्स की टक्कर देखने को मिलने वाली हैं। ऐसे में एक बात तो साफ है कि बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को धमाका देखने को मिलने वाला है जिसके लिए फैंस के साथ-साथ सुपरस्टार भी तैयार है। बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बीच जल्द ही एक बहुत बड़ी टकरार होगी।

दोनों ही सुपरस्टार 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने आ रहे है। ऐसे में दोनों को बीच होने वाली भिड़त को लेकर अब अक्षय कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक्टर ने आमिर खान के साथ बॉक्स क्लैश पर अपना रिएक्शन दिया है जिसे लेकर एक बार फिर अभिनेता सुर्खियों में बने हुए हैं। वही अभी तक इस मामले में आमिर का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

दरअसल, अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। वहीं दूसरी तरफ आमिर खान और करीना कपूर खान की मच अवेटेड मूवी लाल सिंह चड्ढा भी उसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों सुपरस्टार्स के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश होना तो लाजमी है। वहीं इसका असर दोनों फिल्मों की कमाई पर भी देखने को मिलेगा।

हाल ही में रक्षाबंधन के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब खिलाड़ी कुमार से आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से उनकी फिल्म के क्लैश के बारें सवाल पूछा गया तो एक्टर ने कहा, 'ये एक बड़ा दिन है... रक्षा बंधन का वक्त और छुट्टी है। वैसे भी, कोविड की वजह से फिल्में रिलीज नहीं हुईं, बहुत सारी फिल्में अभी पड़ी हुई हैं, इंतजार कर रही हैं कि कब थिएटर में लगेंगी। तो ये एक नैचुरल चीज है कि एक हफ्ते के अंदर 2 फिल्में आना। मैं नहीं कहूंगा कि हम क्लैश कर रहे हैं, हम अपनी फिल्म को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।'

आनंद एल राय निर्देशित फिल्म रक्षा बंधन की कहानी में भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है। फिल्म दिखाया जाएंगा कि कैसे एक भाई अपनी चार बहनों की शादी के लिए परेशान रहता है और उसे इस दौरान किस दौर से गुजरना पड़ता है। वहीं आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। फॉरेस्ट गंप विंस्टन ग्रूम की 1986 में आई नोवेल पर आधारित फिल्म थी।

facebook twitter instagram