+

कॉमेडी की डोज से भरपूर अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

कॉमेडी की डोज से भरपूर अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज' का ट्रेलर हुआ रिलीज़
फिल्म 'गुड न्यूज' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार,करीना कपूर,दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर करने से पहले एक पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट दिखाई दे रहे हैं यह चारों फिल्म में अहम किरदार में एक नजर आने वाले हैं। कॉमेडी ड्रामा फिल्म गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम भूमिका में दिखेंगे।


बता दें इससे पहले भी फिल्म के तीन और पोस्टर रिलीज किए गए थे जिसमें अक्षय कुमार का चेहरा दो प्रेग्नेंट महिलओं के पेट के बीच में नजर आ रहा था। वहीं दूसरे पोस्टर में दिलजीत दोसांझ ठीक अक्षय की तरह ही दो प्रेग्नेंट महिलाओं के बीच नजर आ रहे थे। 


इसके अलावा तीसरे पोस्टर में करीना और कियारा दिखाई दिए। इस फिल्म का पोस्टर सोमवार यानी आज रिलीज किया गया है। फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले बनी है। इसका निर्देशन राज मेहता ने किया है। गुड न्यूज से वे डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं।


फिल्म की कहानी...

इस फिल्म की कहानी दो कपल बत्रा vs बत्रा की है। यह दोनों कपल बच्चा पैदा करने के लिए इन विट्रो फर्टिलाइजेशन आईवीएफ टेक्नॉलजी का सहारा लेते हैं। दिलजीत-कियारा,अक्षय-करीना की गुडन्यूज के बीच  सब कुछ उलट पलट हो जाता है।


करीना में दिलजीत का और कियारा में अक्षय का स्पर्म ट्रांसफर हो जाता है। जैसे ही ये स्पर्म मिक्स हो जाते हैं इस बवाल के बाद से ही कहानी में कई ओर ट्विस्ट आ जाते हैं।  

गुज न्यूज का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और निश्चित तौर पर यह फिल्म दर्शकों को खूब एंटरटेन करने वाली है । बता दें इस फिल्म में लंबे वक्त के बाद अक्षय कुमार और करीना कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। करण जौहर द्वारा प्रड्यूस की गई फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर के दिन रिलीज होगी।

 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...


facebook twitter