+

बेयर ग्रिल्स के साथ लाइव चैट में अक्षय कुमार ने गोमूत्र पीने के पीछे बताई ये खास वजह

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपने स्टंट के लिए जाने जाते हैं। अक्सर इवेंट्स और अवॉर्ड शोज पर उन्हें स्टंट करते देखा गया है। दरअसल उन्हें खतरों में खेलने का बहुत शौक है।
बेयर ग्रिल्स के साथ लाइव चैट में अक्षय कुमार ने गोमूत्र पीने के पीछे बताई ये खास वजह
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपने स्टंट के लिए जाने जाते हैं। अक्सर इवेंट्स और अवॉर्ड शोज पर उन्हें स्टंट करते देखा गया है। दरअसल उन्हें खतरों में खेलने का बहुत शौक है। हालांकि अपनी फिल्मों में ज्यादातर वह स्टंट्स खुद करते हैं। डिस्टकवरी के पॉपुलर एडवेंचर शो 'Into The Wild With Bear Grylls' में अक्षय कुमार दिखाई देंगे। इस शो का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है। 


प्रोमो में बेयर ग्रिल्स के साथ कई रोमांचक स्टंट अक्षय कुमार करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं एक प्रोमो में हाथी की पॉटी वाली चाय भी अक्षय कुमार पीते देखे हैं। बता दें कि इस समय अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम’की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड में हैं। 


9 सितंबर को अक्षय कुमार ने अपना 53वां जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर उन्होंने शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर बातचीत की थी। वैसे इस दौरान हुमा कुरैशी भी थी। बता दें कि ‘बेल बॉटम’फिल्म में हुमा कुरैशी भी काम कर रही हैं। इस लाइव चैट के दौरान कई मजेदार बातों का अक्षय कुमार ने बताया।


ऐसे मनाया अक्षय ने बर्थडे

कोरोना काल के बीच काम पर अक्षय कुमार दोबारा से काम पर आ गए हैं। खिलाड़ी कुमार ने  9 सितंबर को जन्मदिन अपना मनाया है। हुमा कुरैशी इस इंस्टाग्राम लाइव पर अक्षय कुमार के साथ थी। वहीं बेयर ग्रिल्स भी अक्की के साथ इस लाइव सेशन में जुड़े थे। 


कई मजेदार सवालो के जवाब अक्षय कुमार ने इस दौरान दिए। अपने फैन्स को अक्षय ने यह भी बताया कि जन्मदिन उन्होंने कैसे मनाया। अक्षय ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ बर्थडे पर थे और उनके साथ ही पूरा दिन बिताया। उन्होंने आगे कहा कि पिकनिक पर भी परिवार के साथ वह गए। 

हाथी के पूप की चाय कैसे पी थी अक्षय ने

इस लाइव चैट में अक्षय से हुमा ने पूछा कि प्रोमो में हाथी की पूप की चाय आपको पीते हुए देखा है। आखिर उन्होंने कैसे यह चाय पी ली और बेयर ग्रिल्स ने मना भी उन्हें लिया। इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि गौमूत्र वह आयुर्वेदिक कारणों से पीते हैं। यही वजह है कि हाथी के पूप की चाय को उन्होंने आसानी से पी लिया। 


उन्हें क्या पसंद है भारत में 

बता दें कि अक्षय इस शो में हर चीज के लिए बहुत उत्साहित थे ऐसा बेयर ग्रिल्स ने बताया। खतरों से खेलने के लिए वह बेहद उत्साहित थे। शो के दौरान बेयर ने कहा कि भारत उन्हें पसंद है। उन्हें भारत की तरफ लोग और उनका प्यार खींच लाता है। 


भारत की मिर्च, क्लाइमेट और दोस्ती की ग्रिल्स ने बहुत तारीफ की। इस लाइव के दौरान अक्षय को जन्मदिन की बधाई रणवीर सिंह ने दी और कहा कि बहुत कड़क उनकी मूछें दिखाई दे रही हैं। मूछों पर अक्षय ने कहा कि यह बिल्कुल भी उनके परिवार को पसंद नहीं है लेकिन फिल्म में उनके किरदार में थी इसलिए उगाई। 
facebook twitter