+

यूपी की नई फिल्म सिटी को लेकर अक्षय कुमार ने की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात

मुंबई पहुंचते ही योगी ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार से मुलाकात की। दोनों के बीच कई अहम मुद्दों पर बात हुई, जिनसे सबसे प्रमुख उत्तर प्रदेश में बनने वाली फिल्मसिटी है।
यूपी की नई फिल्म सिटी को लेकर अक्षय कुमार ने की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों मुंबई दौरे पर हैं। यहां पर योगी आदित्यनाथ दो दिन ठहरेंगे। मुंबई में पहुंचते ही योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार से मुलाकात की। दोनों के बीच कई अहम मुद्दों पर बात हुई, जिनसे सबसे प्रमुख उत्तर प्रदेश में बनने वाली फिल्मसिटी है। अक्षय ने सीएम योगी को एक प्रेजेंटेशन भी दिखाई, जिसे देखकर यूपी के मुख्यमंत्री काफी खुश हुए। 


 इस मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी के बारे में चर्चा की। इस बात की जानकारी स्वयं योगी आदित्यनाथ ने दी है। मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया पर अपनी और बच्चन पांडे स्टार की एक तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए योगी आदित्यनाथ ने लिखा, आज मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता श्री अक्षय कुमार से भेंट हुई। बॉलीवुड जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ। अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है। 


योगी, यूपी में भव्य फिल्मसिटी बनाने की घोषणा कर चुके हैं। ऐसे में योगी के मुंबई दौरे ने महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड की कई हस्तियों की नींद उड़ा दी है। योगी यहां कई फिल्मी सितारों से मुलाकात कर यूपी में बनने वाली फिल्मसिटी को लेकर चर्चा करने वाले हैं। माना जा रहा है कि इस मीटिंग के पीछे का मकसद केवल यूपी में बनने जा रही फिल्मसिटी है। दूसरे शब्दों में कहा जाए तो ऐसा लग रहा है कि योगी आदित्यनाथ ने मुंबई से फिल्मसिटी को छीनने की ठान ली है। यूपी की फिल्मसिटी के लिए योगी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। 

facebook twitter instagram