+

अक्षय कुमार दिवाली के मौके पर 'लक्ष्मी बम' का धामका करने को हुए तैयार, टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड गए हुए हैं। अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।
अक्षय कुमार  दिवाली के मौके पर 'लक्ष्मी बम' का धामका करने को हुए तैयार, टीजर हुआ रिलीज
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड गए हुए हैं। अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि बीते दिन पहले मीडिया में खबरें आ रही थीं कि सिनेमा हॉल में अक्षय की इस फिल्म को रिलीज किया जा सकता है। लेकिन अब यह खबर आ गई है कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 


अक्षय कुमार ने इस फिल्म की रिलीज डेट बुधवार को सोशल मीडिया पर ऐलान की है। एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 9 नवंबर को अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम फिल्म रिलीज होगी। हालांकि एक टीजर फिल्म का रिलीज किया गया है। टीजर के बैकग्राउंड में आवाज सुनाई दे रही है कि आज से तेरा नाम लक्ष्मण नहीं लक्ष्मी होगा। 


सोशल मीडिया पर अक्षय ने फिल्म की रिलीज के बारे में बताते हुए लिखा,इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा। आ रही है #लक्ष्मी बम 9 सितंबर को,सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। पागलपन से भरी एक सवारी के लिए तैयार हो जाओ,क्योंकि #ये दिवाली लक्ष्मी बम वाली। टीजर के दौरान स्क्रीन में लिखा होता है कि जब समाज से निकाला हुआ व्यक्ति बेहद हिंसक हो जाता है। 


ये फिल्म है तमिल की फिल्म का हिंदी रीमेक

बता दें कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी,तुषार कपूर, शरद केलकर, अश्विनी कल्सेकर यह मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। राघव लॉरेंस ने इस फिल्म का डायरेक्‍शन किया है। तमिल फिल्म मुनि 2ः कांचना का यह फिल्म हिंदी रीमेक है। वैसे तो 22 मई 2020 को लक्ष्मी बम रिलीज होनी थी। लेकिन कोरोना संकट को देखते हुए लॉकडाउन किया गया था जिसके बाद मेकर्स ने फिल्‍म की रीलीज को रद्द कर दिया था। अब 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म रिलीज होगी। 


फिल्म का फर्स्ट लुक किया थ नवरात्रि में शेयर

पिछले साल नवरात्रि पर अक्षय कुमार ने फिल्म का फर्स्ट लुक 3 अक्टूबर को साझा किया था। अक्षय ने कैप्‍शन में लिखा था, नवरात्रि आंतरिक देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्तियों का उत्सव मनाने के बारे में है। इस शुभ अवसर पर मैं लक्ष्मी के रूप में अपना लुक आपके साथ साझा कर रहा हूं। एक ऐसी भूमिका जिसे लेकर मुझे उत्साह और घबराहट दोनों है..... लेकिन फिर जीवन वहीं शुरु होता है जहां हमारे कंफर्ट जोन का अंत होता है। 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter