+

ट्रांसजेंडर भूत के रोल में डराने को तैयार अक्षय कुमार,लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर ने किया धमाका

फिल्म स्टार अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की मचअवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का धांसू ट्रेलर रिलीज हो चुका है
ट्रांसजेंडर भूत के रोल में डराने को तैयार अक्षय कुमार,लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर ने किया धमाका
जिस चीज़ का हम सभी को बेसब्री से इंतजार था, वो अब ख़त्म हुआ।अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर फैंस में जबरदस्त बज़ बना हुआ है. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इस फिल्म में अक्षय अलग ही अंदाज में नजर आने वाले है। अब अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 


 राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी ये कॉमेडी हॉरर फिल्म तमिल मूवी मुन्नी 2: कंचना की रीमेक है. फिल्म में कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. ये अक्षय के करियर की पहली फिल्म है जिसमें वे एक किन्नर का रोल निभाते दिखेंगे. लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी.


 अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'लक्ष्मी बॉम्ब ऑफिशियल ट्रेलर, जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं और तैयार हो जाएं देखने के लिए लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी.'


 फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ होती है। लेकिन बाद में अक्षय कुमार पर ट्रांसजेंडर भूत के साए के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं।पहले ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते अन्य फिल्मों की ही तरह  लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट भी आगे खिसका दी गई. बता दें, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही है. 
facebook twitter instagram