+

अक्षय कुमार ने पति के तौर बताई अपनी सबसे बुरी आदत, देखें वायरल वीडियो

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी सबसे बुरी आदत पर बात करते नजर आ रहे हैं।
अक्षय कुमार ने पति के तौर बताई अपनी सबसे बुरी आदत, देखें वायरल वीडियो
बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी सबसे बुरी आदत पर बात करते नजर आ रहे हैं। खिलाड़ी कुमार ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की है। दोनों ने एक दूसरे के साथ 19 साल का सफर अब तक तय किया है। फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत जोड़ियों में इन दोनों कपल का नाम लिया जाता है। 


अक्षय कुमार का यह वायरल वीडियो कॉफी विद करण के शो का है। यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है। वीडियो में पति के तौर पर उनसे उनकी सबसे बुरी आदत करण जौहर ने पूछी जिसका अक्षय कुमार ने जवाब दिया। हालांकि इस दौरान अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड के खलीबली रणवीर सिंह भी बैठे हुए हैं। 


अक्षय कुमार से करण जौहर सवाल करते हैं कि पति के तौर पर आपके अंदर सबसे बुरी आदत कौन सी है। इसका जवाब अक्षय कुमार देते हैं कि, जब मैं काम खत्म करने के बाद शाम को 6ः30 पर घर लौटमा हूं और अपना पजामा पहनता हूं और फिर स्पोर्ट्स देखना शुरु कर देता हूं। 


वीडियो में अक्षय ने कहा है कि घर जाने के बाद मैच देखना ही उनकी सबसे बुरी आदत है। इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने एक ऐसा ही किस्सा इस दौरान बताया। यह किस्सा उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के बुक लॉन्च का है। अक्षय ने कहा, जब सब लोग बुक लॉन्च में बिजी थे तो मैं मैच का स्कोर देखने की कोशिश कर रहा था। वह बात कर रही थीं तो मैंने एक नजर स्कोर पर भी डाली और यह बात वह बहुत अच्छे से जानती हैं कि मैं स्कोर जानना चाह रहा था। यह मेरी सबसे बुरी आदत है। 


फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग खत्म करके ग्लासगो से अक्षय कुमार वापस आए हैं। हालांकि उनकी आगामी फिल्म लक्ष्मी बम का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म दीवाली पर रिलजी होगी। 
facebook twitter instagram