+

Hera Pheri 3 में हो सकती है अक्षय कुमार की एंट्री, क्या अब कटेगा कार्तिक आर्यन का फिल्म से पत्ता?

इस वक़्त हेरा फेरी 3 को लेकर काफी बवाल मचा पड़ा है। दरअसल, खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान ये कंफर्म किया था कि वो हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं होंगें। लेकिन अब फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है।
Hera Pheri 3 में हो सकती है अक्षय कुमार की एंट्री, क्या अब कटेगा कार्तिक आर्यन का फिल्म से पत्ता?
इस वक़्त हेरा फेरी 3 को लेकर काफी बवाल मचा पड़ा है। हर रोज़ इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है। आपको बता दें, ये अबतक की सबसे कामयाब कॉमेडी फिल्मों में से है। इस फिल्म के अबतक 2 सीक्वल आ चुके है, वहीं तीसरे पार्ट की खबर जबसे सामने आई है सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। लेकिन एक तरफ जहां फैंस इस फिल्म के आने की खुशी मना रहे हैं, वहीं कुछ लोग अक्षय कुमार की फिल्म से गैरमौजूदगी से खफा हैं। 


जबसे ये खबर बाहर आई है कि इस बार अक्षय कुमार हेरा फेरी का हिस्सा नहीं होंगे फैंस मायूस हो गए हैं। दरअसल, खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान ये कंफर्म किया था कि वो हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं होंगें। इस खबर के बाद अफवाहें उड़ने लगी कि अक्षय की जगह अब कार्तिक आर्यन को फिल्म में कास्ट किया है। हालांकि बाद में ये साफ़ कर दिया गया कि कार्तिक का किरदार अक्षय के रोल से बिल्कुल अलग होगा। 


लेकिन अब फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। अब कहा जा रहा है कि ये फिल्म अक्षय के बिना नहीं बन सकती। ऐसे में फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय के साथ फिर से बातचीत करना शुरू कर दिया है। अब अगर सब कुछ सही रहा तो फिल्म में ऑडियंस को फिर से अक्षय की कॉमेडी देखने का मौका मिलेगा। 


आपको बता दें, वैसे भी अक्षय और हेरा फेरी फ्रेंचाइजी के फैन ने हंगामा खड़ा कर रखा है। उनका कहना है कि अक्षय कुमार के बिना हेरा फेरी अधूरी है। फैंस ने अपनी नाराज़गी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर #NoAkshayNoHeraPheri कैपेंन भी शुरू किया हुआ है। 


इसी बीच फिरोज नाडियाडवाला ने हेरा फेरी फ्रेंचाइजी में लौटने के लिए अक्षय कुमार से दोबारा बात की है। रिपोर्ट का कहना है कि पिछले 10 दिनों में, फ़िरोज़ ने अक्षय कुमार से कई बार मुलाकात की है ताकि सभी प्रोब्लेम्स को सुलझाया जा सके और एक्टर को फिल्म में वापिस लाया जा सके।  
facebook twitter instagram