+

अक्षय कुमार ने सूटकेस के साथ शेयर की स्टाइलिश तस्वीर, फिल्म 'फिर हेरा फेरी' से दिखा कनेक्शन

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश फोटो शेयर की है। अक्षय ने काले रंग की टी-शर्ट और जींस पहनी है और कानों में उन्होंने पीले रंग का हेडफोन लगाया हुआ है। इसके साथ ही अक्षय ने अपने हाथों में एक पीले रंग का सूटकेस पकड़ा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "जब आप 25 दिन में पैसा डबल करने वाली स्कीम जानते हो।"
अक्षय कुमार ने सूटकेस के साथ शेयर की स्टाइलिश तस्वीर, फिल्म 'फिर हेरा फेरी' से दिखा कनेक्शन
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से जुड़े मीम्स सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाए रहते है। उनकी मूवीज के डायलॉग्स सबको इतने पसंद आते है की वो फैंस के ज़हन में बस जाते है। वही, अक्षय को भी पता है की फैंस को कैसे खुश रखना है। ऐसे मे अब अक्षय ने भी अपने एक बहुत ही फेमस डायलॉग को सोशल मीडिया पर एक अलग अंदाज़ में पेश किया।

 
बता दे, अक्षय अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं और समय-समय पर पोस्ट्स भी करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश फोटो शेयर की है। अक्षय ने काले रंग की टी-शर्ट और जींस पहनी है और कानों में उन्होंने पीले रंग का हेडफोन लगाया हुआ है। इसके साथ ही अक्षय ने अपने हाथों में एक पीले रंग का सूटकेस पकड़ा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "जब आप 25 दिन में पैसा डबल करने वाली स्कीम जानते हो।" 


अक्षय की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे, अक्षय का ये  कैप्शन उनकी फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ से है। हेरा फेरी का सीक्वल फिर हेरा फेरी 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शको का खूब प्यार मिला था। आजतक सिनेमा लवर्स इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थकते। 


आपको बता दे, अक्षय के फैंस इस पोस्ट को उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की तरह देख रहे हैं। फैंस का कहना है कि अक्षय कुमार को ‘हेरा फेरी 3’ भी बनानी चाहिए। अब देखना होगा फैंस का ये सपना सच होता भी है या नहीं। हालांकि इसे लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है और कुछ पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी देखने को मिले हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram