+

अक्षय कुमार ने नाक से मास्क हटाने पर लगाई फोटोग्राफर की क्लास, कहा- नाक पर लगा मास्क, देखें वीडियो

अक्षय कुमार ने नाक से मास्क हटाने पर लगाई फोटोग्राफर की क्लास, कहा- नाक पर लगा मास्क, देखें वीडियो
कोरोना वायरस महामारी से अब फिल्म इंडस्ट्री सहित टीवी जगत के कई सितारों को ग्रसित कर दिया है। दरअसल अब मुंबई में एक बार फिर से अनलॉक के बीच धीरेधीरे शूटिंग दोबारा से चालू कर दी है। पिछले काफी दिनों में फिल्म और टीवी सीरियल्स से जुड़े काम करने के लिए कई कलाकारों को जाते हुए देखा गया है। ऐसे में एक्टर अक्षय कुमार को भी देखा गया। हालांकि इस दौरान उन्होंने एक फोटोग्राफर पर गुस्सा जाहिर किया। 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अक्षय कुमार के इस वीडियो में दिख रहा है उनकी तस्वीरें फोटोग्राफर्स ले रहे हैं। इसी दौरान अक्षय की फोटो ले रहे एक फोटोग्राफर ने नक् की जगह अपना मास्क गले में लटका रखा था। उस फोटोग्राफर की इस हरकत पर अक्षय कुमार को गुस्सा आया और उसे मास्क पहने को कहा। 


अक्षय कुमार फोटोग्राफर से वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि 'नाक पर लगा मास्क।' हालांकि कुछ दिन पहले का यह वीडियो है जब जुहू के एक स्टूडियो में एक डबिंग सेशन के लिए अक्षय कुमार आये थे। व्हाइट टीशर्ट के साथ ग्रे पैंट्स अक्षय ने इस दौरान पहनी थी। 


कोरोना वायरस के प्रति अक्षय कुमार ने देशवासियों को लगातार जागरूक किया है। फिल्म इंडस्ट्री के पहले अभिनेता अक्षय कुमार हैं जो अनलॉक में सबसे पहले काम के लिए निकले। वह सभी सुरक्षा उपायों के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे थे। 


अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर यह खबरें सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि नवंबर में निर्माताओं ने इसकी बाकी शूटिंग को शुरू करने का फैसला किया है। फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग करने के लिए अगले महीने ब्रिटेन में अक्षय जाएंगे और फिर वह 'पृथ्वीराज' के सेट पर लौटकर शूटिंग करेंगे। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter