+

अक्षय कुमार की पत्नी ने अपने ऊपर बने फनी मीम का दिया मजेदार जवाब, कहा- 'ट्विंकल ट्विंकल लिटिल....'

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की धर्मपत्नी ट्विंकल खन्ना बहुत सक्रिय सोशल मीडिया पर रहती हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉमर्स पर कुछ न कुछ पोस्ट ट्विंकल करती हैं।
अक्षय कुमार की पत्नी ने अपने ऊपर बने फनी मीम का दिया मजेदार जवाब, कहा- 'ट्विंकल ट्विंकल लिटिल....'
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की धर्मपत्नी ट्विंकल खन्ना बहुत सक्रिय सोशल मीडिया पर रहती हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉमर्स पर कुछ न कुछ पोस्ट ट्विंकल करती हैं। सोशल मीडिया पर फनी और बेबाक अंदाज के लिए ट्विंकल खन्ना को जाना जाता है। इसी बीच एक पॉपुलर मीम ट्विंकल ने अपना साझा किया है। 


दरअसल कैप्टन अमेरिका का एलेवेटर फाइट सीन पर जो मीम्स बने हैं उसमें से एक मीम ट्विंकल खन्ना पर भी बना है वही उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस मीम में कैप्टन अमेरिका बने क्रिस इवांस ने पूछा कि, अक्षय कुमार की पत्नी बड़ी स्टार क्यों नहीं हैं? उसपर हाइड एजेंट का किरदार निभा रहे सितवेल ने पूछा कि, क्यों, फिर इसका जवाब कैप्टन अमेरिका ने दिया, क्योंकि ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार। 


ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर इस मीम को साझा किया और कैप्‍शन में लिखा, तुम कैसे जानते हो कि तुम एक बोनाफाइड स्टार हो? जब आप किसी प्रसिद्ध मीम्स का हिस्सा बनते हैं #LittleStarProtestsAgainstSizeDiscrimination। सोशल मीडिया यूजर्स को ट्विंकल का ऐसा अपने आपको मजाक उड़ाने का स्टाइल बहुत पसंद आ रहा है। जबकि यूजर्स के अलावा कई सेलेब्स ने भी ट्विंकल के इस पोस्ट पर मजेदार प्रतिक्रिया दी हैं। 


अक्सर फनी पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना साझा करती रहती हैं। इतना ही नहीं कई पोस्ट अपने बच्चों को लेकर भी ट्विंकल साझा करती हैं। आपको याद दिला दें कि अपनी एक सोते हुए तस्वीर हाल ही में ट्विंकल ने साझा की थी। उस तस्वीर को पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने कहा था कि अपनी बेटी के साथ वह पढ़ रही थीं और उसी दौरान उनकी आंख लग गई। साथ ही उन्होंने पोस्ट में कहा कि यह तस्वीर उनके बेटे आरव ने खींची हैं।



ट्विंकल ने कैप्‍शन में लिखा, मेरे बेटे से चुपके से ये फोटो खींच ली। मुझे और मेरी बेटी को पढ़ना था लेकिन फिर मैं पेंसिल हाथ में लेकर सो गई। क्या यह सबके साथ होता है या मैं ही ऐसे फेज में हूं जहां राेज शाम चार बजे मेरा दिमाग धुंधलाने लगने लगता है। हालांकि अपने एक्टिंग कैरियर को लेकर भी ट्विंकल खन्ना मजाक उड़ाती नजर आ चुकी हैं। 


बॉलीवुड में साल 1995 में आई फिल्म बरसात से ट्विंकल ने एंट्री की थी। ट्विंकल ने फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में हाथ हाजमाया था लेकिन सफलता ना मिलने के बाद उन्होंने बॉलीवुड को सादी के बाद अलविदा कह दिया था। फिल्म लव में आखिरी बार ट्विंकल खन्ना नजर आईं थीं। साल 2001 में यह फिल्म रिलीज हुई थी। हालांकि अब एक लेखिका के तौर पर ट्विंकल खन्ना ने अपनी पहचान बना ली है। 

facebook twitter