+

अक्षय कुमार जल्द ही अयोध्या में शुरू करेंगे 'राम सेतु' फिल्म की शूटिंग, सीएम योगी से मांगी परमिशन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से मुलाकात की थी। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग अयोध्या में करने की परमिशन मांगी है।
अक्षय कुमार जल्द ही अयोध्या में शुरू करेंगे 'राम सेतु' फिल्म की शूटिंग, सीएम योगी से मांगी परमिशन
अक्षय कुमार एक के बाद एक अपने अगले प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट कर के अपने फैंस की उत्सुकता बढ़ाए हुए हैं। पिछले महीने दीवाली के मौके पर अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म 'राम सेतु' की घोषणा की थी। इस फिल्म के पोस्टर में अक्षय बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही अक्षय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस फिल्म को लेकर मुलाकात की थी। 


इस मुलाकात के बाद से ही अक्षय कुमार की किसी फिल्म के उत्तर प्रदेश में शूट किए जाने की बातें सामने आने लगी थीं। लेकिन अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग उत्तर प्रदेश के अयोध्या में करने की परमिशन मांगी है। इस तरह से उन रिपोर्टों की पुष्टि हो गई है जिनमें अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या में किए जाने की बात सामने आई थी। 


 एक करीबी सूत्र ने कहा, 'अभिनेता की जर्नी इस बात की खोज को लेकर होगी कि राम सेतु एक मिथक है या वास्तविकता है। अक्षय और उनके निर्देशक अभिषेक शर्मा एक सटीक चित्रण सबकी के बीच पेश करना चाहते हैं, इसलिए वे भगवान राम के जन्म स्थान अयोध्या सहित राज्य में रियल लोकेशन पर शूटिंग करना चाहते हैं। फिल्म की शूटिंग 2021 के मध्य तक शुरू होने की पूरी उम्मीद है।'


समाचार एजेंसी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय के हवाले से कहा है, 'अक्षय कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से उनकी अगली फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग अयोध्या में करने की मंजूरी मांगी है।' अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का ऐलान दिवाली के मौके पर किया था और यह फिल्म राम सेतु की पड़ताल करती है।  

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram