+

फैन्स के लिए बुरी खबर अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी इस साल नहीं होगी रिलीज, क्रिसमस के लिए फिल्म '83' तैयार

कोरोना वायरस के कहर ने न केवल आमजन को प्रभावित किया है बल्कि इससे फिल्म इंडस्ट्री को भी काफी गहरा धक्का लगा है।
फैन्स के लिए बुरी खबर अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी इस साल नहीं होगी रिलीज, क्रिसमस के लिए फिल्म  '83' तैयार
कोरोना वायरस के कहर ने न केवल आमजन को प्रभावित किया है बल्कि इससे फिल्म इंडस्ट्री को भी काफी गहरा धक्का लगा है। कोरोना महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग और रिलीज डेट दोनों को ही पोस्टपोन कर दिया गया। पिछले छह महीने से सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ है। एक तरफ जैसे-जैसे अब चीजें सामान्य हो रही हैं तो वहीं दूसरी ओर बी-टाउन सेलेब्स भी अब शूटिंग सेट पर वापस लौट रहे हैं। वैसे अब तो सरकार की ओर से भी 24 अक्टूबर के बाद से कुछ निश्चित शर्तों के साथ सिनेमाघर खोलने की परमिशन दे दी गई है। 


बता दें कुछ महीने पहले रिलायंस एंटरटेनमेंट ने भी खुलासा किया कि रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी पहले दिवाली पर रिलीज की जानी थी,लेकिन अब इस फिल्म की डेट को पोस्पोन कर 2021 के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। वहीं कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 83 तयशुदा डेट पर रिलीज होगी। 


मुंबई मिरर रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी अब अगले साल 2021 में सिनेमाघरों पर दस्तक देगी। हो सकता है फिल्म को अगले साल जनवरी या मार्च के बीच रिलीज किया जाए। जबकि रणवीर सिंह की फिल्म 83 को इसी साल क्रिसमस के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा। 


रणवीर सिंह की फिल्म की कहानी

फिल्म 83 की कहानी 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की वल्र्ड कप जीत पर आधारित है। फिल्म में कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह दिखाई देने वाले हैं,जबकि कपिल देव की पत्नी के किरदार में अभिनेत्री और रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। 


खबर है कि सिनेमाघर खुलने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी की बॉयापिक विवेक ओबेरॉय की पीएम नरेंद्र मोदी,ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की खाली पीली और कियारा आडवाणी की इंदू की जवानी रिलीज होने को तैयार है। 






facebook twitter instagram