शादी की तैयारियों में लग गए है आलिया और रणबीर, हनीमून के लिए ढूंढ रहे है लेविश डेस्टिनेशन

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक है और इन दिनों इस कपल की शादी की चर्चा सुर्ख़ियों में है। हालांकि अभी तक दोनों की शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है पर उम्मीद की जा रही है कि ये कपल इस साल शादी कर सकता है। 


दोनों पहली बार फिल्म  'ब्रह्मास्त्र' एक साथ काम कर रहे है।  इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच करीबियां बढ़ी थी और प्यार हो गया। ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होने की संभावना है। रणबीर और आलिया के परिवार वाले अभी इनकी शादी पर चुप है पर ख़बरों का बाजार गर्म है। 


स्पॉटबॉय के मुताबिक, आलिया और रणबीर ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी है। दोनों शादी के बाद हनीमून पर जाने के लिए डेस्टिनेशन भी खोज रहे है। हनीमून के लिए बहामास, फिनलैंड और स्विट्जरलैंड के Gastaad जैसी जगहें आलिया और रणबीर की पहली पसंद है। 


दोनों की शादी बेहद आलिशान तरीके से होगी और कहना गलत नहीं होगा कि अगर दोनों इस साल शादी करते है तो ये साल की सबसे ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी होगी। शादी की तैयारियों के लिए रणबीर के पेरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर अपनी अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्ड‍िंग का काम भी तेजी से पूरा करा रहे है। दोनों कृष्णराज नाम की इस बिल्डिंग में शादी के बाद की सारी रस्में और पूजा कराना चाहते है। 


ऋषि और नीतू कपूर की ये कृष्णराज बिल्डिंग मुंबई के पाली हिल इलाके में है और ये फैमिली साल 1980 से यहीं रह रही है। अब इस बिल्डिंग को  15 मंजिला ऊंचा बनाया जा रहा है ताकि शादी के बाद रणबीर और आलिया भी यहां शिफ्ट हो सके। फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही इस कपल की शादी की तारीख सामने आएगी। 


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आलिया और रणबीर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे है।  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ि‍या, प्रतीक बब्बर भी अहम् किरदारों में नजर आएंगे। ये फिल्म मई 2020 तक रिलीज हो सकती है। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Alia,Ranbir Kapoor,honeymoon destination,one,couples,Alia Bhatt