+

कैटरीना-विक्की कौशल की शादी के बीच मुंबई में स्पॉट हुई आलिया भट्ट, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

एक्टर विकी कौशल और मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
कैटरीना-विक्की कौशल की शादी के बीच मुंबई में स्पॉट हुई आलिया भट्ट, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल
एक्टर विकी कौशल और मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके शादी का समारोह 7 दिसंबर से शुरू हो गया है। इस बीच इस कपल की शादी में कई फिल्मी सितारों के शामिल होने की खबर है। ऐसे में कई सितारों को जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया है। लेकिन इस कपल की शादी के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बुरी तरह से ट्रोल का शिकार हो गयी हैं।


दरअसल मंगलवार को जयपुर में कैटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने के लिए फिल्मी सितारे स्पॉट हो रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट मुंबई के जुहू में दिखाई। इस बीच आलिया ऑलिव ग्रीन स्वैटर ड्रेस पहने स्पॉट हुई। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्राउन बूट और ब्लैक फेस मास्क लगाया हुआ था। इस दौरान आलिया भट्ट ने पैपराजी को पोज भी दिए।


एक्ट्रेस की इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। यही नहीं एक्ट्रेस की ये तस्वीर सामने आने के बाद कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल न होने पर उनक मजाक भी बनाया है। 



लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन... 

इस बीच एक यूजर ने लिखा, इन्हें किसी ने इनवाइट नहीं किया। एक अन्य ने लिखा, ये जाएंगी भी नहीं, पहले उनके (कटरीना) ब्वॉयफ्रेंड को चुराया था अब कहीं पति न चुरा ले। एक अन्य ने लिखा 'ये नहीं जा रही है क्या?  इनके अलावा भी कई यूजर्स ने आलिया भट्ट को मुंबई में स्पॉट होने पर ट्रोल किया है।




गौरतलब है कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियों के साथ-साथ फिलहाल उनकी हल्दी, मेहंदी की रस्में चल रही हैं। यह रस्में 7 से 9 दिसंबर तक चलने वाली हैं। जबकि कपल 9 तारीख को सात फेरे लेंगे। बता दें, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए खासतौर पर एक नोट दिया गया है। जिसमें लिखा गया है कि मेहमानों को शादी में क्या करना है और क्या नहीं।

facebook twitter instagram