+

आलिया-संजय दत्त और आदित्य की फिल्म 'सड़क 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर देख फूटा लोगों का गुस्सा,अब हुए ट्रोलिंग का शिकार

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' का फर्स्ट लुक 10 अगस्त सोमवार यानी आज जारी किया गया है। फिल्म के सभी कैरक्टर पोस्टर फर्स्ट लुक में रिलीज किए हैं।
आलिया-संजय दत्त और आदित्य की फिल्म 'सड़क 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर देख फूटा लोगों का गुस्सा,अब हुए ट्रोलिंग का शिकार
हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' का फर्स्ट लुक 10 अगस्त सोमवार यानी आज जारी किया गया है। फिल्म के सभी कैरक्टर पोस्टर फर्स्ट लुक में रिलीज किए हैं। इनमें आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के सभी पोस्टर्स को सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने लॉन्च किया है और यह भी बताया है कि मंगलवार 11 अगस्त यानी कल फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज होगा।  


कोरोना संकट को देखते हुए कई फिल्म्स ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। इसी वजह से ओटीटी प्लैटफॉर्म पर महेश भट्ट की यह फिल्म को भी रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जारी किया है। हालांकि उन्होंने आदित्य और संजय दत्त का भी पोस्टर साझा किया है। फिल्म के हर पोस्टर एक-दूसरे से बहुत अलग हैं। 


इस पोस्टर के साथ आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, असली हिम्मत वह होती है, जो डर के बावजूद भी जुटानी पड़ती है। इसके साथ ही उन्होंने संजय दत्त का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, तेरी बन्दूक की नली में मुझे जन्नत नज़र आता है। जबकि आदित्य रॉय कपूर के पोस्टर को पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा, इश्क कमाल... जिस तन लाग्या, इश्क कमाल।




साल 1991 में फिल्म सड़क आई थी जिसमें मुख्य किरदार में पूजा भट्ट और संजय दत्त दिखाई दिए थे। अब सड़क 2 उसी का सीक्वल है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म और खासकर महेश भट्ट को लेकर लोगों के अंदर बहुत गुस्सा सामने आया है। दरअसल लोगों का कहना है कि महेश भट्ट के सम्पर्क में रिया चक्रवर्ती  रह रही थीं। हालांकि लोगों का गुस्सा इन पोस्टर्स पर भी निकल रहा है। 


इन पोस्टर्स पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा कि महेश भट्ट की दोनों बेटियां इस फिल्म में अभिनेत्रियां हैं लेकिन संजय दत्त के नाम पर प्रमोट इसे किया जा रहा है। इतना ही नहीं  'सड़क 2' को 'गटर 2' यूजर ने कह दिया। इसपर एक अन्य यूजर ने लिखा कि, हमें इंतजार है, 'सड़क 2' को सड़क पर लाना है। लोगों से बॉयकॉट करने की बात इस फिल्म को कई यूजर्स ने कही है। वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, आलिया ने ट्वीट किया है लेकिन चैट बॉक्स ओपन करने की हिम्मत नहीं।


facebook twitter